Type Here to Get Search Results !

नाली निर्माण के लिए खोदकर सड़क पर छोड़ दी मिट्टी

नाली निर्माण के लिए खोदकर सड़क पर छोड़ दी मिट्टी

सड़क पर मिट्टी डले रहने से संकरी हुई रोड

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सिवनी शहर की अधिकांश गलियां वैसे ही अवैध कब्जों की वजह से सिमटकर सकरी हो गई है। वहीं अब नगरपालिका के अधिकारी-कर्मचारियों की वजह से परेशानी का कारण बन रही हैं। हम बात कर रहे हैं शहर के बड़े मिशन स्कूल के पीछे वाली गली की जहां नाली निर्माण कार्य के लिए शहर के भाजपा नेता व ठेकेदार संतोष नगपुरे द्वारा नाली निर्माण के लिए मिट्टी खोदकर सड़क पर रख दी गई है।  जिसके चलते सड़क संकरी हो गई है और आने-जाने में लोगों को परेशानी हो रही है। मिट्टी के ढेर की वजह से सड़क बनवे हो गई है।

आने-जाने में परेशानी हो सकता है हादसा

ठेकेदार ने नाली की मिट्टी खुदवाकर आधी सड़क पर रख दी है जिससे वाहन चालकों को आने-जाने में बेहद परेशानी हो रही है। बाइक चालक तो किसी तरह से निकल जा रहे हैं लेकिन चार पहिया वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बन रहा है। हम बता दें कि यदि किसी भी दिशा से अगर चारपहिया वाहन आ जाता है तो मिट्टी सड़क में होने की वजह से दूसरे वाहन को निकलने में बेहद परेशानी हो रही है। मिट्टी की वजह से लोग हादसे का शिकार भी हो सकते हैं।

उठाव होना चाहिए था

सकरी रोड होने की वजह से ठेकेदार और नगरपालिका को गंभीरता लेते हुए खुदाव करने के बाद खुदाई में निकली मिट्टी और पत्थर को तत्काल उठाव कर बाहर फिवकाना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं किया गया है। सड़क पर दूर तक मिट्टी व पत्थर का ढेर लगा हुआ है। ऐसे में यदि कोई भी बाइक चालक अनियंत्रित होकर पत्थर में  गिर गया तो गंभीर हादसा घटित हो सकता है जिसके लिए नगरपालिका और संबंधित ठेकेदार जिम्मेदार हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.