Type Here to Get Search Results !

पति की हत्या कर थाने पहुंच गई पत्नी

पति की हत्या कर थाने पहुंच गई पत्नी

शौतन  के चलते महिला ने की हत्या

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बम्होड़ी गांव में एक महिला ने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को सरेंडर कर दिया है। पति द्वारा शोतन लाने के कारण महिला द्वारा हत्या किया गया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि शहर के बारापत्थर राजा पान ठेले के पास रहने वाली 36 वर्षीय श्रीमति वंदना पवार पति श्याम राव पवार ने अपने पति श्याम राव पवार की बम्होड़ी स्थित वेल्डिंग वर्कशॉप की दुकान में चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी है। अपने नाबालिग बच्चे के साथ कोतवाली थाने पहुंची श्रीमति वंदना पवार ने खुद हत्या की पुष्टि की है।
महिला द्वारा जानकारी मिलने के बाद एसडीओपी और कोतवाली टीआई घटना स्थल पर पहुंचे जहां श्यामराव का शव पलंग पेटी में पड़ा हुआ था। पुलिस को पूछताछ में  आरोपित महिला  वंदना  ने बताया कि सन 2005 में उसका विवाह श्यामराव पवार के साथ हुआ था। विवाह के उपरांत ही पति श्यामराव एक अन्य महिला (शौतन)जो गोंदिया की रहने वाली थी, उसको भी रख लिया  था। करीब दो- ढाई साल तक श्यामराव इन दोनों महिलाओं को अपने साथ रखा रहा और फिर पत्नी अनीता के विरोध करने पर श्याम राव ने अपनी रखैल महिला को घर से अलग तो कर दिया परंतु आए दिन लुक छिप कर मिलता रहता था ।
 इसी बात को लेकर आए दिन श्यामराव और उसकी पत्नी  वंदना पवार में विवाद होता रहता था। बताया जाता है कि बीती रात  7 बजे आरोपी महिला वंदना पवार बारापत्थर से आॅटो से बम्होरी  ग्राम जो सिवनी शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर छिंदवाड़ा रोड पर स्थित  है वहां श्याम राव पवार की वेल्डिंग वर्कशॉप दुकान पर पहुंची और इसी बात को लेकर झगड़ा होने पर 8:30 बजे अपनी पिंक कलर की चुन्नी से गला घोटकर पति की हत्या कर दी। हत्या करते वक्त नाबालिक बालक ने अपने पिता के हाथ पकड़ लिए थे । पुलिस ने वारदात ने धारा 302,  34 भारतीय दंड विधान का अपराध पंजीबद्ध कर श्रीमती वंदना पवार  को गिरफ्तार कर आरोपी महिला से अपने पति की हत्या की वारदात में प्रयुक्त पिंक कलर की चुन्नी जप्त कर ली है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.