Type Here to Get Search Results !

अपर कलेक्टर का वाहन ढो रहा पशुहार

अपर कलेक्टर का वाहन ढो रहा पशुहार

फोटो खींचते ही अपर कलेक्टर की प्लेट पर चालक ने ढांक दी  लालपट्टी

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सरकारी आॅफिस में किराये से वाहन अटैच कर सरकारी अमला किस तरह से उसका दुरूपयोग और नीजी उपयोग करते हैं उसका उदाहरण गोंडवाना समय द्वारा खींची गई यह तस्वीर खुद बंया कर रही है। अपर कलेक्टर का एक वाहन जिसमें सायरन भी लगा हुआ है और पद भी लिखा हुआ है जिसमें पशु आहार की ढुलाई की जा रही है। हालांकि अपर कलेक्टर लिखा हुआ यह वाहन सिवनी जिले का है या फिर दूसरे जिले का है लेकिन वाहन में पशु आहार भरकर सवालिया निशान लगा दिया है।

शराब दुकान के बगल स्थित दुकान से भरा गया पशु आहार- 

बुधवार 4.35 बजे अपर कलेक्टर की नेम प्लेट लगाए वीआईपी नंबर का वाहन क्रमांक एमपी 50 एमच 0001 में शहर के बुधवारी बाजार नगरपालिका काम्पलेक्स से शराब दुकान के बगल स्थित सागर पशु आहार से पशुआहार की बोरियां भरी गई। जैसे ही गोंडवाना समय ने उक्त वाहन की तस्वीर निकाली। वाहन में सवार चालक कार से बाहर निकल आया और कार में रखा हुआ साउंड बाक्स को अड़ाकर तस्वीर निकालने का विरोध करने लगा लेकिन गोंडवाना समय की टीम ने तस्वीर को कैमरे में कैद कर लिया।
हरकत में आए वाहन चालक ने फिर अपर क्लेक्टर का वाहन नहीं है नीजी वाहन कहते हुए नेम प्लेट को ढांक दिया।
सवाल यह है कि जब  नीजी वाहन था तो फिर अपर क्लेक्टर की नेम प्लाट क्यों लगी थी। क्यों वाहन के ऊपर सायरन भी था जो कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

मीडिया को चकमा देकर अभिनंदन के पास खड़ा किया वाहन

जैसे ही वाहन चालक ने देखा कि लगातार तस्वीर खींची जा रही है तो उसने तत्काल बोरी भरकर गोंडवाना समय की टीम को चकमा देने के लिए वाहन तेजी ने निकालकर ले गया और पहले तो कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजकुमार खुराना की बारापत्थर स्थित शॉप की गैलरी में अंदर ले गया और फिर वहां से मोड़कर अभिनंदन रेस्टोरेंट के सामने खड़ाकर रेस्टोरेंट के अंदर चला गया। परिवहन विभाग के पोर्टल पर नंबर खंगालने  पर उक्त वाहन विशाल प्रफूल्ल कोठारी के नाम से रजिस्टर्ड होना पाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.