Saturday, May 4, 2019

गणित में 95 प्रतिशत के साथ सभी मेें अव्वल रही रितिशा

गणित में 95 प्रतिशत के साथ सभी मेें अव्वल रही रितिशा

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सिवनी केन्द्रीय विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा 12 वीं की छात्रा कुमारी रितिशा जैन ने वाणिज्य संकाय एवं गणित विषय के साथ वार्षिक परीक्षा में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल किया है। उक्त मेधावी छात्रा अहिंसा स्टोर के संचालक श्री राजेश जैन की सुपुत्री एवं अन्नू चौधरी एवं राकेश चौधरी की भतीजी है । छात्रा को गणित विषय में 95 प्रतिशत अंक के साथ समस्त विषयों में विशेष योग्यता प्राप्त की है । मेधावी छात्रा की इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रबंधन एवं शुभचिंतको ने शुभकामना देते हुये छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना किया है।

आर्यन साहू का सुयष

लखनादौन। गोंडवाना समय। 
मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम आदेगांव के गल्ला व्यापारी श्री रज्जू साहू के पुत्र आर्यन साहू ने सीबीएससी परीक्षा के ताजा घोषित परिणाम में कक्षा बारहवीं में 500 में से 469 अंक प्राप्त कर सभी विषयो में विषेष योग्यता प्राप्त अपने जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त कर आपने गांव का नाम रोशन किया । आर्यन की इस उपलब्धि में नगर के गणमान्य नागरिको सहित गोलू तिवारी, देवेन्द्र विश्वकर्मा, राकेश नंदे, अरविन्द परवारी, अरविन्द बरमैया, संतोष विश्वकर्मा, राजकुमार साहू सहित आर्यन के इष्ट मित्रों ने बधाई प्रेषित किया है।

तनिष्क का सुयष

लखनादौन। गोंडवाना समय। 
लोक निर्माण विभाग में सब इंजीनियर के पद में पदस्थ श्री आनंद गोल्हानी एवं श्रीमती अभिलाषा गोल्हानी के सुपुत्र तनिष्क गोल्हानी ने सीबीएससी की कक्षा बारहवीं में 600 में से 576 अंक प्राप्त कर सभी विषयो में विशेष योग्यता प्राप्त कर ना केवल अपने स्कूल का नाम रोशन किया बल्कि नगर लखनादौन सहित माता-पिता का भी नाम रोशन किया है। ज्ञात हो कि तनिष्क गोल्हानी एमराल्ड हायर सेकेण्डरी स्कूल मनोरमगंज इंदौर में अध्ययन कर रहे थे। तनिष्क की इस उपलब्धि में चक्रधर शर्मा, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, गिरीश पाठक, पं. शीत तिवारी, उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य श्री अर्जुन सिंह गौर, राज्य अध्यापक संघ के पं. हलधर शर्मा, नीरज दुबे, अनूप श्रीवास्तव ने बधाई प्रेषित कर तनिष्क की उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित किया है।

No comments:

Post a Comment

Translate