Friday, May 3, 2019

टीम अग्रणी रही वन नेशन नेटबाल चैंपियनशिप रनरअप

टीम अग्रणी रही वन नेशन नेटबाल चैंपियनशिप रनरअप

आज होगा टीम अग्रणी का कुरई में स्वागत

सिवनी। गोंडवाना समय। 
दिल्ली में आयोजित हुई वन नेशन नेटबॉल चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी नेटबॉल प्रतियोगिता है। जिसमे इस वर्ष देश के 10 राज्यों से आई 20 टीमों ने भाग लिया। चैंपियनशिप का आयोजन 29 अप्रेल से 2 मई के बीच दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में हुआ। अग्रणी कुरई की टीम पिछले तीन सालों से इस चैंपियनशिप में भाग ले रही है लेकिन इस वर्ष अग्रणी टीम ने लीग के 9 मैचों में से 8 मैच जीतकर सभी को अपने प्रदर्शन से अचंभित कर दिया।
इस प्रदर्शन के आधार पर टीम अग्रणी राइजिंग स्टार ट्रॉफी के फाइनल तक पहुची और चैंपियनशिप के क़्वाटर में सीधे एंट्री मारी। वैसे तो टीम अग्रणी फाइनल मैच में तेरह पॉइंट स्कोर करने के बाद भी 2 पॉइंट से फाइनल हार गई लेकिन किसी को अंदाजा नही था कि कुरई से आई एक टीम इस तरह जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए न सिर्फ इतने मैच जीतेगी बल्कि बड़े बड़े अंतर से अनुभवी टीमों को हराएगी।

खेल में मेहनत करने वालों का करेंगे स्वागत सम्मान 

टीम की इस सफलता के पीछे टीम के कोच नरेंद्र पवार और ललित पटले की विशेष भूमिका रही। टीम के खिलाड़ी दीक्षा दुबे, पलक साहू, जिया शिव, अमृता परतेती, उन्नति सेन, गौरव टेकाम, निखिल नागोत्रा, मीत हिरकने, जीत विश्वास, पीयूष अड़माचे रहे। कल 3 मई दोपहर 12 बजे टीम का दिल्ली से लौटने पर कुरई बस स्टैंड पर कुरई के निवासियों द्वारा स्वागत किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Translate