गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Sunday, August 18, 2019

महावीर व्यायामशाला सिवनी के स्वयंसेवकों ने छिंदवाड़ा कजलिया उत्सव में शस्त्र प्रदर्शन व प्रतियोगिता में पाया उच्च स्थान

महावीर व्यायामशाला सिवनी के स्वयंसेवकों ने छिंदवाड़ा कजलिया उत्सव में शस्त्र प्रदर्शन व प्रतियोगिता में पाया उच्च स्थान

सिवनी। गोंडवाना समय। 
श्री महावीर व्यामशाला के स्वयं सेवकों ने छिंदवाड़ा जिले में आयोजित कजलिया समारोह में जाकर शस्त्र प्रदर्शन एवं प्रतियोगिता में भाग लेकर उच्च स्थान प्राप्त किया एवं प्रतिभागियों ने प्रथम, द्वितीय, तृतीय
पदक प्राप्त किए श्री महावीर व्यामशाला से अंकित मिश्रा के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने शस्त्र प्रदर्शन किया एवं सोहन लाल सेन के नेतृत्व में वुशु  एवं अन्य मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया गया । ज्ञातव्य है कि छिंदवाड़ा जिले में कजलिया उत्सव बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है एवं लगभग 10 से 15000 जनसंख्या में नगर एवं जिलावासी इस जुलूस में शामिल होते हैं ।

स्वयंसेवकों के प्रदर्शन ने सभी को किया अंचभित

बड़ा ही हर्ष का विषय है स्वयंसेवको के प्रदर्शन ने सभी को अचंभित कर दिया । इसके साथ ही जहां-जहां प्रदर्शन हुए वहां प्रदर्शन देख रहे लोग अपनी आँखों में विश्वास करने में असहज महसूस कर रहे थे । नन्हे-नन्हे स्वयं सेवको ने सबसे ज्यादा उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सिवनी जिले की मुख्य व्यामशाला श्री महावीर व्यामशाला के स्वयंसेवक तनय चौरसिया, पार्थ शर्मा, आकाश मिश्रा, तानिष शर्मा, भारत चौरसिया, रुद्राक्ष शर्मा, प्रमुख शर्मा, हिताश शर्मा, खूब चंदानी, दिनेश चौरसिया, आदि सक्सेना ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया ।

राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में कर चुके है प्रदर्शन 

इन स्वयंसेवको ने  कार्यक्रम में पहुंच कर अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया एवं छिंदवाड़ा जिले की जनता का मन मोह लिया । ज्ञातव्य है कि पूर्व में भी महावीर व्यामशाला के खिलाड़ी राज्य एवं राष्ट्रीय सहित
अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में भी पदक प्राप्त कर चुके हैं एवं प्रतिभागिता कर चुके हैं। समापन  कार्यक्रम में पदक प्राप्त एवं प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया एवं उन्हें पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र उपस्थित समिति के पदाधिकारियों ने प्रदान किये इस उपलब्धि के लिए श्री महावीर व्यामशाला के वरिष्ठ स्वयंसेवक एवं पदाधिकारियों ने सफलता के लिए बधाई एवं शुभकामनाये दिया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate