गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Wednesday, August 21, 2019

अब संघर्ष ही एक मात्र विकल्प : शिक्षक संघ

अब संघर्ष ही एक मात्र विकल्प : शिक्षक संघ

सरकारों के कानों में जूँ तक नहीं रेंग रही

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सालों से एक ही पद पर कार्य कर रहें योग्यता धारी शिक्षकों को पदनाम दिए जाने की अपनी मुख्य मांग के साथ-साथ 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी भोपाल में 31 अगस्त को विशाल धरना प्रदर्शन की रूप रेखा तैयार करने के लिए म.प्र. शिक्षक संघ की संभागीय इकाई की बैठक संभागीय अध्यक्ष श्री असीम गौतम के नेतृत्व में आयोजित की गई।
स्थानीय एम.एल.बी. स्कूल में आयोजित इस बैठक में संभाग के छिन्दवाड़ा, नरसिंहपुर, जबलपुर, मण्डला, डिण्डोरी, बालाघाट और सिवनी जिलें के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि अनुनय, विनय और ज्ञापनों को दे देकर हम थक चुके है, सरकारों के कानों में जूँ तक नही रेंग रही है। अब संघर्ष ही हमारे लिए एक मात्र विकल्प बचता है। धरना प्रदर्शन को सफल बनाने हेतु हजारों की संख्या में शिक्षकों को भोपाल पहुंचने की अपील की गई।
बैठक में प्रान्तीय प्रतिनिधि के रूप में श्री शरद पाण्डेय, प्रान्तीय उपाध्यक्ष मनोज आरपुरे, प्रान्तीय शिक्षा प्रकोष्ठ प्रभारी श्री सी.एल.कोष्ठी, संभागीय प्रभारी श्री लक्ष्मीनारायण अग्रवाल एवं संभागीय संरक्षक श्री दुर्गाशंकर श्रीवास्तव की उपस्थिति एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। कार्यक्रम संयोजक श्री अनिल शर्मा जिला अध्यक्ष सिवनी, आभार प्रदर्शन श्री महेश सूर्यवंशी महामंत्री एवं संचालन श्री आनंद प्रकाश श्रीवास्तव के द्वारा किया गया।

No comments:

Post a Comment

Translate