गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, September 2, 2019

सुनीता धुर्वे इन्क्रेडिबल इंडियन आइकॉन अवार्ड से हुई सम्मानित

सुनीता धुर्वे इन्क्रेडिबल इंडियन आइकॉन अवार्ड से हुई सम्मानित 

इंदौर। गोंडवाना समय। 
वुमन पॉवर सोसाइटी द्वारा सामाजिक कल्याण के लिए कार्य करने वाले खेल, सामाजिक कार्यकतार्ओं, व्यक्ति विशेष और संस्थाओं को इंदौर में इनक्रेडिबल इंडियन आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया।  होटल लेमन ट्री इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में खंडवा, भोपाल, आगरा, राजस्थान, अलवर, नई दिल्ली, रायपुर, लखनऊ,
उत्तराखंड, पुणे, पंजाब, बिहार, जोधपुर, कानपुर, हैदराबाद सहित कई शहरों के प्रविष्ठियां मौजूद थे। कार्यक्रम में कुल 85 लोगो को अवार्ड से सम्मानित किया गया।
इवेंट में उपस्थित अतिथि सांसद शंकर लालवानी, उषा ठाकुर, मधुसूदन पाटीदार, संजय अग्रवाल, प्रज्ञा सराफ और अन्य अथितियों द्वारा सम्मान किया गया। खंडवा शहर की बेटी मार्शल आर्ट्स और इंटरनेशनल कराटे चैपियन सुनीता धुर्वे का भी इन्क्रेडिबल इंडियन आइकॉन अवार्ड से सम्मान किया। कार्यक्रम की आयोजिका डॉ. श्वेता माहेश्वरी (प्रदेश उपाध्यक्ष वुमन पॉवर सोसाइटी मध्यप्रदेश) ने बताया अवार्ड में शामिल होने के लिए देश भर से कई प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई थी। समाज में लोगो को एक-दूसरे की मदद करने के लिए प्रेरित करने और पहले से खेल और समाज मे बेहतर नाम कर रहे लोगो का हौसला अफजाई करने के लिए कार्यक्रम होटल लेमन ट्री इंदौर में आयोजित किया गया । वुमन पॉवर सोसाइटी की स्टेट हैड उमा गोयल भी कार्यक्रम में मौजूद थी।

1 comment:

  1. Dada hame aap par naaz hi adiwashio ke awaz hai
    Be proud an adiwashi

    ReplyDelete

Translate