Monday, November 11, 2019

आई टी ए अवार्ड 2019 में आकृति मेहरा ने प्यारों मध्य प्रदेश की दी शानदार प्रस्तुति

आई टी ए अवार्ड 2019 में आकृति मेहरा ने प्यारों मध्य प्रदेश की दी शानदार प्रस्तुति

इतिहास मेें पहली बार मुंबई के  बाहर इंदौर शहर में हुआ समारोह  

भारतीय टेलीविजन के मशहूर और प्रतिष्ठित 19 वें आई.टी.ए. अवार्ड 2019 इतिहास में पहली बार मुंबई के बाहर मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में 10 नवंबर 2019 को आयोजित हुआ जहां पर फिल्म और टेलीविजन से जुड़ी हुई 300 से अधिक प्रसिद्ध कलाकारों की मौजूदगी रही जहां पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की प्रसिद्ध गायिका आकृति मेहरा ने समारोह के प्रांरभ मेें प्यारों मध्य प्रदेश गीत की प्रस्तुति दी। 

इंदौर। गोंडवाना समय।
भोपाल की सुप्रसिद्ध गायिका आकृति मेहरा ने भारतीय टेलीविजन के मशहूर और प्रतिष्ठित 19 वें आई.टी.ए. अवार्ड 2019 मे मध्य प्रदेश गान प्यारो मध्य प्रदेश की शानदार प्रस्तुती देकर मौजूद दर्शको का मन मोह लिया।
समारोह के प्रारंभ में आकृति मेहरा की मधुर आवाज में प्रथम प्रस्तुती रही। मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में आयोजित आई टी ए अवार्ड 2019 समारोह में सबसे विशेष यह रहा कि कार्यक्रम के शुभारंभ में जो प्रथम प्रस्तुति अपनी मधुर आवाज को गीत-संगीत की धुन में आकृति मेहरा जो शमा बांधा वह पूर्व में गाये गये अनेकों गीतों परफार्मेंस में से यह अपने आप मे एक अद्वितीय परफार्मेंस रही है।

फिल्म और टेलीविजन से जुड़ी हुई 300 से अधिक कलाकारों की रही उपस्थिति 

यहां यह उल्लेखनीय है कि आई टी ए अवार्ड इतिहास में पहली बार मुम्बई से बाहर किसी प्रांत या शहर में आयोजित किया गया था। वह भी मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर के नेहरू स्टेडियम में 10 नवम्बर 2019 को रविवार को सायंकाल में समारोह आयोजित हुआ। मुंबई से बाहर आयोजित हुये इंदौर कार्यक्रम में फिल्म और टेलीविजन से जुड़ी हुई 300 से जयादा हस्तियों का उपस्थिति रही।

कपिल शर्मा और उनकी कॉमेडी टीम का रहा जलवा 

पहली बार इंदौर में आयोजित कार्यक्रम को आदित्य नारायण ने संचालित किया। कार्यक्रम मे विभिन्न टीवी चैनल से जुड़े कलाकारों और अन्य लोगों को अलग अलग कलाओं मे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर अवार्ड दिया गया। इसके साथ ही शानदार गायन और नृत्य की प्रस्तुतियां, फैशन परेड की प्रस्तुतीकरण की गई। कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने ऐसी हास्य का ऐसा रंग जमाया कि कोई अपनी प्रसन्नचित मुद्रा में निकलने वाली हंसी को नहीं रोक पाया।

शुभचिंतकों ने उज्जलव भविष्य की कामना के साथ आकृति को दिया बधाई 

अधिक जानकारी देते हुये सामाजिक, धार्मिक, देश-प्रदेश, पर्यावरण से जुड़े हुये सांस्कृतिक विधा में ख्याति प्राप्त अनेकों गीतों के लेखक श्री एस आर डेहरिया ने बताया कि गीतकार और संगीत निर्देशक के रूप में भारतीय टेलीविजन के मशहूर और प्रतिष्ठित 19 वें आई.टी.ए. अवार्ड 2019 के समारोह में विशाल मंच से अपने गीत प्यारो मध्य प्रदेश को आकृति मेहरा की मधुर आवाज में शानदार प्रस्तुति एक बड़ी उपलब्धी है और इससे उन्हें संगीत के क्षेत्र में और आगे आने की प्रेरणा मिली है।
लोक निर्माण विभाग मध्य प्रदेश के प्रमुख अभियंता श्री आर के मेहरा जी और श्रीमती ज्योति मेहरा जी की सुपुत्री आकृति मेहरा को उनके प्रशंसकों व शुभचिंतकों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये हार्दिक बधाई शुभकामनायें दिया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate