Tuesday, November 5, 2019

आदेगांव क्षेत्र में खूलेआम जुआ फड़ अश्लील डांस में नोटो की वर्षा

आदेगांव क्षेत्र में खूलेआम जुआ फड़ अश्लील डांस में नोटो की वर्षा

पुलिस की सेटिंग से मढ़ई-मेले में सज रहा बड़ा जुआ

गोंडवाना लाइव खबर.....

सिवनी। गोंडवाना समय। 
पुलिस के संरक्षण में खूलेआम और बेखौफ मढ़ई-मेले में जुआफड़ सज रहा है और अश्लील डांस में नोटों की वर्षा हो रही है। जुआफड़ में नाबालिग,युवा एवं बुजुर्ग पैसे फेंककर दांव लगा रहें है और रात में अश्लील डांस का लुत्फ उठा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं कई दिनों से सुर्खियों में छाए हुए आदेगांव थाना क्षेत्र की जहां पुलिस की मेहरबानी जुआरियों व जुआ फंड पर बनी हुई है।
आदेगांव थाना क्षेत्र के लाटगांव में आयोजित मढ़ई मेले के दौरान दांव लगाते हुए और अश्लील डांस के वीडियों ने खुद ही आदेगांव थाने की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

मैदान पर ही झूंड लगाकर लगा रहे थे दांव-

 सूत्र बताते हैं कि बीते दिन लाटगांव में आयोजित मढ़ई-मेले के दौरान मैदान पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों द्वारा खूलेआम जुआ खेला जा रहा था। इस खेल में नाबालिग भी मौजूद थे। कुछ लोग हाथों से ताश का हुनर दिखा रहे थे तो कुछेक पांच-पांच सौ रूपए की नोट रखकर दांव लगा रहे थे। गोंडवाना समय के हाथ लगे वीडियों में यह सब अलग ही दिखाई दे रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में लोग पैसे लेकर खड़े हुए और बैठे नजर आ रहे हैं।

ठूमके देख बरसाई नोट-

मेला के दौरान जहां खूलेआम जुआफड़ सजा नजर आया। वहीं लाटगांव में रात के दौरान अश्लील डांस का भी आयोजन हुआ। नृत्य करती हुई महिलाओं के ठुमके लगाते ही लोगों द्वारा दस-दस रुपए के नोटों की वर्षा की गई। हालांकि इस बात से आदेगांव थाने की पुलिस व थाना प्रभारी अनजान नहीं होगा इसके बावजूद इस तरह का आयोजन सामुहिक रूप से होना संस्कृति के लिए खतरा है।

धनतेरस में जुआफड़ को लेकर भी पुलिस पर आरोप-

आदेगांव पुलिस धनतेरस के दिन पकड़े गए 42 हजार रुपए के जुए और आठ 8 जुआरियों से चार-चार हजार रुपए की अलग से वसूली के बाद मात्र 3100 रुपए का जुआ दर्शाकर पुलिस कप्तान और शासन को गुमराह कर चुकी है। इस बात को लेकर वैसे आदेगांव मढ़ी क्षेत्र में चर्चाऐ हैं इसके बावजूद अब तक आदेगांव पुलिस के अधिकारियों पर कार्रवाई न होना सवालों के घेरे में है। हालांकि रविवार को बातचीत के दौरान पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Translate