Type Here to Get Search Results !

50 हजार ब्याज में देकर ले लिया 1 लाख, फिर मांग रहा था 50 हजार, थाने में मामला दर्ज

50 हजार ब्याज में देकर ले लिया 1 लाख, फिर मांग रहा था 50 हजार, थाने में मामला दर्ज

आदेगांव थाने का मामला

सिवनी। गोंडवाना समय। 
आदेगांव थाने की पुलिस ने रविवार को सूदखोरी का प्रकरण दर्ज किया है। 50 हजार रुपए को 10 प्रतिशत ब्याज में देकर एक लाख रुपए लेने के बाद सूदखोर और 50 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था। पैसे न देने पर सूदखोर द्वारा की गई गाली-गुफ्तार और मारपीट के बाद पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

एक लाख लेकर फिर मांग रहा था 50 हजार-

आदेगांव थाना प्रभारी एसआई राहुल बघेल ने बताया कि सिमरिया निवासी ने 1 मार्च 2019 को पहाड़ी टोला पाटन निवासी युवक से  अपनी जरूरत के चलते 50 हजार रुपए 10 प्रतिशत ब्याज में उधार लिया था। 50 हजार उधार लेने के बाद पीड़ित नेसूदखोर को 25-25 हजार रुपए की चार किश्त में एक लाख रुपए की राशि दे दी गई 
है। इसके बावजूद सूदखोर युवक राशि लेने वाले पीड़ित को एक लाख रुपए की राशि ब्याज की बताकर मूलधन 50 हजार रुपए की राशि और मांग रहे थे। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब उसने 50 हजार की अतिरिक्त राशि देने से मना किया तो 5 जनवरी 2020 को सूदखोर  घर पहुंचा और मारपीट करते हुए उसके साथ गाली 
गुफ्तार की। पीड़ित  ने इस मामले की शिकायत आदेगांव थाने में की जिसके बाद पुलिस ने अपराध क्रमांक 5/2020 धारा .....294,506,3,4,मप ऋणियों का संरक्षण अधीनियम 1937 एवं 384 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर-

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस सूदखोर को गिरफ्तार करने के लिए पहाड़ी टोला पाटन पहुंची थी लेकिन उसके खिलाफ एफआईआर होने की शिकायत की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। आदेगांव पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा है। हालांकि पुलिस उसकी पतासाजी के लिए भरसक प्रयास में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.