गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, March 2, 2020

समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति का विकास ही समाज विकास-सुनील डोंगरे

समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति का विकास ही समाज विकास-सुनील डोंगरे

बालाघाट। गोंडवाना समय। 
अखिल कतिया समाज महासंघ की बैठक बालाघाट के रॉल्स हॉटल में 1 मार्च 2020  को संपन्न हुई। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री एच. एस. महले, राष्ट्रीय महासचिव श्री बलराम बेलवंशी, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पी.एल. भोर और राष्ट्रीय अखिल कतिया महासंघ के समस्त पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य प्रदेशों और जिलों से कतिया समाज के सामाजिक बन्धु मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुभारंभ कतिया समाज के पूज्य सन्त भूरा भगत जी की पूजा अर्चना, माल्यार्पण और आरती से हुई।
इस कार्यक्रम में समाज के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यक्रम में पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रभारी जबलपुर संभाग एडवोकेट श्री सुनील डोंगरे ने कहा की समाज के सर्वांगीण विकास में राजनीतिक हिस्सेदारी भी बहुत जरूरी है, जो कि हमारी संख्या और बुद्धि क्षमता, कार्यक्षमता के अनुसार हिस्सेदारी शून्य है।
श्री सुनील डोंगरे ने कहा कि समाज का युवा अफसर बनता है तो सभी बधाई देते हैं तो समाज के ऊजार्वान, प्रतिभावान व्यक्ति को उचित अवसर देने की जवाबदेही भी समाज के संगठन की है। आने वाले समय में कतिया समाज के संगठन की सकारात्मक सोच समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचे तब सही मायने में हम सफलता की ओर आगे बढ़ेंगे। बुद्धिजीवियों ने अपने विचार जो जिस पेशे, रोजगार से है उसी के अनुरूप अपने विचार रखे ताकि कतिया समाज एकत्व के भाव से उन्नति की ओर आगे बढ़े।

No comments:

Post a Comment

Translate