Sunday, March 8, 2020

मातृशक्ति संगठन जैसे संगठन प्रत्येक जिले में होने चाहिए-पारुल शर्मा

मातृशक्ति संगठन जैसे संगठन प्रत्येक जिले में होने चाहिए-पारुल शर्मा

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर मातृ शक्ति संगठन की उपशाखाओं का किया शुभारंभ 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मातृशक्ति संगठन सिवनी द्वारा अपनी नई शाखाओं का भव्य शुभारंभ किया गया।
जिसमें मुंगवानी और सापापर गाँव शामिल हैं, इस अवसर पर सिवनी की नवनियुक्त
एसडीओपी सुश्री पारुल शर्मा द्वारा सर्वप्रथम द्वीप प्रज्वलन किया गया और उनके करकमलों द्वारा रिविन काटकर शाखाओं का शुभारंभ किया गया। ग्रामीण शाखाओं की महिलाओं ने एसडीओपी सुश्री पारुल शर्मा का भारत माता के जयकारों से भव्य स्वागत किया। 

महिला हेल्पलॉइन की दी जानकारी 

इस कार्यक्रम में मातृशक्ति संगठन के सदस्यों द्वारा महिला सशक्तिकरण हेतु अपने उद्देश्य ग्रामवासियों के समक्ष रखे और साथ ही एसडीओपी सुश्री पारुल शर्मा ने अपने उद्बोधन में सबसे पहले अंतराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मातृशक्ति संगठन जैसे संगठन प्रत्येक जिले में होने चाहिए और साथ ही महिलाओं के उत्पीड़न की रोकथाम के लिये उन्होंने गम्भीरता से प्रशासन द्वारा चलाई जा रही, हेल्पलाईन की जानकारिया भी महिलाओं को दी। आगे उन्होंने कहा कि आपकी हर समस्या में जब भी आप ग्रामवासियों को हमारी जरूरत होगी। हम तत्काल मातृशक्ति संगठन के साथ आपके समक्ष उपस्थित रहेंगे। 

श्रेष्ठ कार्य करने वाली महिलाओं का किया सम्मान 

इसके अलावा संगठन द्वारा अपनी उपशाखाओं नरेला, वामनदेही, बाड़ीवाड़ा की सदस्यों को श्रेष्ठ कार्य करने हेतु मेडल पहनाकर सम्मानित किया। जिसमें ग्रामीण महिलाओं में अच्छा खांसा उत्साह देखने को मिला यूथ विंग समर्पण युवा संगठन के सदस्यों द्वारा ग्रामीण शाखाओं की महिलाओं को शुभकामनाएं देते हुए समाजहित में कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।

No comments:

Post a Comment

Translate