Saturday, March 28, 2020

वैश्विक महामारी के नियंत्रण हेतु रेडक्रास सोसायटी को सहयोग राशि प्राप्त

वैश्विक महामारी के नियंत्रण हेतु रेडक्रास सोसायटी को सहयोग राशि प्राप्त

नागरिकगण कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिये आगे आकर निभा रहे सहभागिता

सिवनी। गोंडवाना समय।
वैश्विक महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सुश्री नीलिमा तिवारी, उपसंचालक शासकीय सुधारालाय सिवनी द्वारा रु एक लाख एवं व्यवसायी श्री रीतेश चंद्रानी द्वारा रू इक्कावन हजार, श्री एन बी सिरसैया, उप संचालक पेंच नेशनल पार्क सिवनी द्वारा सहयोग राशि जिला रेडक्रास समिति को उपलब्ध कराई गई है। मानवता की सेवा में किये गये सहयोग के लिये जिला प्रशासन की ओर कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह जिला प्रशासन की ओर से धन्यवाद दिया है।

आवयकतानुसार सहयोग के लिये आगे आ रहे नागरिकगण

जिले में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लोग अपने-अपने तरह से सामने आ रहे हैं, जिले के नागरिकगण यथायोग्य आर्थिक सहयोग प्रदान कर रहे हैं, सामग्री प्रदान कर रहे हैं, आवश्यकतानुसार लोगों के लिए भोजन एवं अन्य व्यवस्थाएं की जा रही है। वहीं स्वास्थ्य विभाग का अमला, प्रशासन और पुलिस सहित अन्य आवश्यक सेवाओं के लोग दिन-रात संक्रमण की रोकथाम हेतु अपना सर्वोत्तम योगदान दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर जनप्रतिनिधि गण, मीडिया के साथीगण, जिले के नागरिकों द्वारा भी कोरेना के संक्रमण की रोकथाम हेतु बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है । जिला प्रशासन की अपेक्षा है कि जिले के सभी नागरिक आगामी दिनों में भी व्यवस्था बनाए रखने हेतु शासन के निदेर्शों का पालन कर वैश्विक महामारी की रोकथाम में सहयोग करेंगे ।

मुख्यमंत्री सहायता कोष व रेडक्रास निधि में कर सकते है सहयोग 

जिले के नागरिकगण इस भयावह आपदा में स्वेच्छा से मुख्यमंत्री सहायता कोष अथवा रेडक्रास निधि में अपना सहयोग करना चाहते हैं वे श्रीमती सोनल सीडाम, डिप्टी कलेक्टर सिवनी से +918878757526 एवं श्री राधेश्याम सूर्यवंशी जिला नाजिर कलेक्ट्रेट +918962325400 से संपर्क कर सकते हैं । आपके द्वारा चैक, डिमांड ड्राफ्ट अथवा नगद प्रदान की गई सहयोग राशि की प्राप्ति अभिस्वीकृति (रसीद) एवं टैक्स छूट का प्रमाण पत्र इस कार्यालय द्वारा प्रदान किया जाएगा ।

No comments:

Post a Comment

Translate