Saturday, March 28, 2020

अन्नपूर्णा केटर्स जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन कर रहा प्रदान

अन्नपूर्णा केटर्स जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन कर रहा प्रदान 

जिला प्रशासन की अनुमति से मानव सेवा का कर रहा कार्य 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
लॉकडाऊन के अवधि में अन्नपूर्णा केटर्स द्वारा भोजन के लिये जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन की सेवा कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह व जिला प्रशासन की अनुमति से किया जा रहा है।
मानव सेवा के लिये अवसर उपलब्ध कराये जाने के लिये कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह व जिला प्रशासन का आभार मानते हुये अन्नपूर्णा कैटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति को देखते हुये जरूरतमंद भोजन की आवयकता के लिये कोई भी इधर उधर न भटके उन्हें उनके स्थान पर या घर पर ही हम भोजन समय पर उपलब्ध करवा सकें यह प्रयास हम सभी नागरिकों को मिलकर करने की आवश्यकता है।

बीते दो दिनों से नि:शुल्क भोजन दिया जा रहा 

अन्नपूर्णा कैटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम व उनके साथियों के द्वारा संकट की इस घड़ी में एवं लॉक डाऊन के चलते सिवनी शहर में भोजन के लिये जरूतरमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध बीते दो दिनों से करवाया जा रहा है।
जिला अस्पताल में मौजूद मरीजों के परिजनों के साथ साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर जानकारी मिलने पर भोजन व नाश्ता नि:शुल्क प्रदान किया जा रहा है। 

मंडला वाईपास में बैठे मजूदरों को कराया भोजन 

सिवनी जिले में नागपूर से पहुंचे मजूदर जो कि स्थानीय बस स्टेंड में 27 मार्च को बैठे हुये थे उन्हें जानकारी मिलने पर स्वल्पाहार प्रदान किया गया ।
वहीं 27 मार्च को शाम के समय लगभग 25 मजदूर जो कि नागपूर से आये थे उन्हें नैनपुर, केवलारी, घुघरी की ओर जाना था। वे मंडला वायपास पर बैठे हुये थे। उनकी जानकारी मिलने पर उन्हें भोजन नि:शुल्क करवाया गया।

भोजन के लिये 9893540105 नंबर पर कर सकते है संपर्क

जरूरतमंद जिन्हें भोजन की आवश्यकता पड़ती है वे इसके लिये अन्नपूर्णा केटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम ने अपना नंबर 9893540105 भी जारी किया है जिस पर संपर्क कर सकते है उन्हें पूरा प्रयास रहेगा कि समय पर उन तक भोजन पहुंच सकें।
इसके साथ ही उन्हें कोरोना संक्रमण से संबंधित स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सलाह को मानने के लिये समझाया जा रहा है एवं अन्नपूर्णा केटर्स के सभी साथियों के द्वारा उसका पालन भी किया जा रहा है।  

No comments:

Post a Comment

Translate