Sunday, April 12, 2020

15 अप्रैल को रोटियां एकत्रित कर गाय एवं पशुओं को खिलाई जाएगी

15 अप्रैल को रोटियां एकत्रित कर गाय एवं पशुओं को खिलाई जाएगी

विधायको की मौजूदगी में भाजपा सिवनी शहर में चलायेगी गोग्रास कार्यक्रम 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
जिला भाजपा द्वारा आगामी 15 अप्रैल को गौशालाओं, कांजी हाउस एवं नगर में आवारा घूमते मूक पशुओं के लिए भोजन हेतु नगर के सभी वार्डों से भाजपा कार्यकतार्ओं के घरों से रोटियां एकत्रित की जाएंगी। इस आशय की जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष श्री प्रेम तिवारी ने बताया कि इस हेतु सभी वार्ड अध्यक्षों से आग्रह किया गया है कि वे अपने-अपने वार्डों में भाजपा कार्यकतार्ओं के घर पर 15 अप्रैल को दोपहर तक रोटियां एकत्रित करें ताकि गौमाता सहित अन्य पशुओं को खिलाया जा सके।

हम पशु पक्षियों के लिए यथासंभव चारा पानी उपलब्ध कराने का प्रयास करें

इसी संबंध में भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री संतोष अग्रवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते आम जनजीवन  प्रभावित हुआ है। सरकार द्वारा अनेकों तरह की योजनाओं के माध्यम से लोगों तक विभिन्न तरह की राहत एवं राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है लेकिन लाकडाउन की वजह से नगर में चारे की भारी कमी हो गई है, जिससे पशु पक्षियों तक चारा, दाना, पानी प्रयाप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। ऐसे में मानव धर्म का पालन करते हुए हम सभी का दायित्व है कि हम पशु पक्षियों के लिए यथासंभव चारा पानी उपलब्ध कराने का प्रयास करें। इसी कार्य हेतु भाजपा द्वारा गोग्रास कार्यक्रम चलाने का निर्णय लिया गया है जिसके प्रथम चरण में 15 अप्रैल को रोटियां एकत्रित कर गाय एवं पशुओं को खिलाई जाएगी । जिला उपाध्यक्ष द्वारा कहा गया कि पशु एवं पक्षियों को दाना पानी उपलब्ध कराए जाने के संबंध में पूर्व में भी भाजपा द्वारा आमजनों एवं पार्टी कार्यकतार्ओं से आग्रह किया जा चुका है।

लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा रखा जायेगा ध्यान 

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष श्री नरेंद्र ठाकुर द्वारा अपने साथियों को सभी वार्डों से रोटियां एकत्रित करने का दायित्व सौंपा जाकर कहा गया है कि पूरे कार्यक्रम में लाकडाऊन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए। रोटी वितरण कार्यक्रम में सिवनी विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन, केवलारी विधायक श्री राकेश पाल सिंह, पूर्व विधायक श्री नरेश दिवाकर व वरिष्ठ नेता विशेष रूप से शामिल रहेंगे। भाजपा  विधायक एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा नगर वासियों से अपील की गई है कि वे अपनी क्षमता के अनुरूप पशु पक्षियों को दाना चारा पानी उपलब्ध कराकर इस कल्याणकारी कार्य में अपना सहयोग दें।

No comments:

Post a Comment

Translate