Type Here to Get Search Results !

7 के यहां एफआईआर की होम डिलीवरी

7 के यहां एफआईआर की होम डिलीवरी

सिवनी। गोंडवाना समय।
कोरोना वायरस की संक्रामकता को देखते हुए सिवनी जिले में 14 अप्रैल 2020 तक लॉक डाउन घोषित किया गया है वहीं सिवनी जिले में कर्फ्यू भी लागू किया गया है। लॉकडाउन के दौरान स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी के अनुसार जिले के नागरिकों से घर पर ही रहने की अपील की पुलिस प्रशासन द्वारा निरंतर किया जा रहा है।
इसके बाद भी प्राय: देखा जा रहा है कि कुछ नागरिकों के द्वारा लॉक डाउन का पालन नहीं किया जा रहा है। लॉकडाउन का पालन के साथ साथ मावन स्वास्थ्य की सुरक्षा को पहली प्राथमिकता देते हुये सिवनी पुलिस प्रशासन द्वारा बीते 5 अप्रैल 2020 से संपूर्ण सिवनी शहर एवं आसपास की निगरानी कैमरों की मदद से प्रारंभ किया था।

कैमरे में कैद हुये 7 वाहन 

लॉकडाउन व कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुये पाये जाने पर सिवनी शहर व आसपास में लगे हुये सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस प्रशासन द्वारा निगरानी किया जा रहा है। इसी के 11 अप्रैल 2020 को भाी 7 प्रकरण दर्ज किए गए7 जिनमें सभी 7 प्रकरणों में मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 22 एमडी 9453, एमपी 22 एमएफ 8387, एमपी 22 एमजी 3793, एमपी 22 एमएफ 8126, एमपी 22 एम के 5232, एमपी 22 एम के 8706, एमपी 22 एफ 3084 लॉक डाउन के दौरान अनावश्यक रूप से 3 लोगों को बैठा करके घूमते हुए कैमरा में दिखाई दे रहे है।
लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर इनके विरुद्ध धारा 188 भादवि के अंतर्गत एफ आई आर पंजीबद्ध कर एफ आई आर की होम डिलीवरी की गई है।

जनहित में सिवनी पुलिस प्रशासन की अपील

मानव स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिये स्वयं पुलिस प्रशासन के अधिकारी अपने घर से बाहर रहकर सुरक्षा, शांति कायम रखने में अपनी ड्यूटी निभा रहे है। वहीं पुलिस द्वारा सोशल मीडिया, सगीत, माईक के माध्यम से नागरिकों से जनहित में अपील की जा रही है कि आप अनावश्यक अपने घरों से निकलकर बाहर न निकलें। वहीं इस प्रकार की एफआईआर की होम डिलीवरी से बचें। मानव स्वास्य सुरक्षा में पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करें। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.