गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Friday, April 10, 2020

राज्य सरकार को 1 दिन का वेतन देने सपाक्स ने की अपील

राज्य सरकार को 1 दिन का वेतन देने सपाक्स ने की अपील 

वर्तमान हालातों से निपटने में सरकार के बने सहयोगी 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सामान्य, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संस्था सपाक्स ने अपने अधिकारियों कर्मचारियों से 1 दिन का वेतन, राज्य सरकार को देने की अपील किया है। श्री प्रद्युम्न चतुवेर्दी जिला नोडल अधिकारी/जिला अध्यक्ष एवं श्री एन.एस. बैश जिला नोडल अधिकारी/ कार्यकारी अध्यक्ष सपाक्स ने संयुक्त रूप से जारी विज्ञप्ति में बताया कि आज पूरे राष्ट्र में कोरोना महामारी का प्रकोप है एवं इस बीमारी से मध्य प्रदेश भी अछूता नहीं है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में बीमारी से संक्रमण की स्थिति निर्मित हो गई है। तमाम कोशिशों के बावजूद अभी कोई यह दावा नहीं कर सकता कि इसका विस्तार आगे नहीं होगा।

प्रदेश की जनता को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं

वर्तमान परिस्थिति में स्वास्थ्य, पुलिस, राजस्व, नगर निगम, बिजली, महिला बाल विकास, शिक्षा, पेयजल तथा अन्य विभिन्न विभागों के शासकीय सेवक इस महासंकट में अपनी पूरी शक्ति से जन सामान्य की सेवा में जुटे हुए हैं तथा इस संक्रामक बीमारी के प्रकोप से प्रदेश की जनता को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

नाजुक विपदा की घड़ी में सहयोग करने की अपील 

आगे उन्होंने बताया कि हम जानते हैं कि वर्तमान हालातों से निपटने के लिए अत्यधिक संसाधन सरकारों को जुटाना है। केंद्र तथा राज्य सरकार को संसाधन जुटाने हेतु आर्थिक सहायता की आवश्यकता है, अत: सामान्य पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संस्था, सपाक्स द्वारा राज्य कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय अनुसार संस्था अपने सामाजिक दायित्व को समझते हुए हम सपाक्स वर्ग के प्रदेश सरकार के शासकीय कार्यालयों, निगम/ मंडल तथा स्वायत्त संस्थानों में कार्यरत सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों से अपील करती है कि सभी इस नाजुक विपदा की घड़ी में अपना 1 दिन का वेतन राज्य सरकार को देने के लिये आगे आये।

No comments:

Post a Comment

Translate