Thursday, April 23, 2020

अपने घर पर दीवार लेखन कर ABVP चलायेगी जनजागरूकता अभियान

अपने घर पर दीवार लेखन कर ABVP चलायेगी जनजागरूकता अभियान 

वीडियो कांफ्रेंसिंग में चर्चा के बाद सभी ने लिया निर्णय 

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में करेंगे सहयोग 

धनौरा। गोंडवाना समय। 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकतार्ओं ने धनौरा क्षेत्र में दीवारों कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी सलाह अनुसार ग्रामीणों को संदेश देने दीवार लेखन का कार्य प्रारंभ किया है। दीवार लेखन के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना वायरस संक्रमण से संबधित जनजागरूकता हेतु चित्र बनाकर नारे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा लिखे जा रहे है। 
           
दीवार लेखन व जनजागरूकता के संबंध में अध्यक्ष अश्विन ने बताया है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र हित में कार्य करता है। वर्तमान में हमारा देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। इस संबंध में जब हमने वीडियो (कॉन्फ्रेंस) के जरिये चर्चा कर एक दूसरे से जनजागरूकता को लेकर जानकारी साझा किया। इस दौरान समस्त कार्यकतार्ओं ने अपने-अपने घरों के सामने चित्र या लेखन कार्य के माध्यम से जागरूकता संदेश दिया जायेगा और यह कार्य घर पर रहकर ही किया जायेगा।

घर पर रहकर दे शासन-प्रशासन का साथ 

जिसमें मुख्य रूप से विभाग संयोजक अंकित ठाकुर ने जिले के नागरिकों से अपील किया है कि सभी अपने घर मे ही रहे और सुरक्षित रहे, जिससे पुलिस और प्रशासन दोनो को असुविधा न हो साथ ही उनका सहयोग करने में अपनी भूमिका निभाये। कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में कार्यरत डॉक्टर, नर्सों, सफाईकर्मी सहित समस्त अधिकारियों कर्मचारियों को सम्मान व सहयोग दे, क्योंकि हमारे स्वास्थ्य सुरक्षा के लिये वे घर से बाहर रहकर अपना कर्तव्य निभा रहे है। हम कम से कम घर पर रहकर उनका साथ दे। 

No comments:

Post a Comment

Translate