Thursday, April 9, 2020

रवि मोबाईल द्वारा जरूरतमंद परिवारों को भोजन सामग्री भेंट

रवि मोबाईल द्वारा जरूरतमंद परिवारों को भोजन सामग्री भेंट

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोरोन वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉकडाउन अवधि के दौरान आर्थिक रूप से निर्धन परिवारों को पारिवारिक दैनिक जीवन के भरण पोषण में अत्याधिक प्रभाव पड़ा है।
निर्धन परिवारों के सहयोग के लिये जहां सरकार, शासन-प्रशासन अपने स्तर से प्रयास कर ही रही है। वहीं व्यक्तिगत तौर पर समाज सेवकों के द्वारा एवं सामाजिक संगठनों के द्वारा जरूरतमंद परिवारजनों को निरंतर सिवनी जिले में सहयोग किया जा रहा है।

50 परिवारजनों को दी गई किराना व भोजन सामग्री

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के तहत लगे लॉकडाउन के दौरान मानव सेवा, राष्ट्र धर्म के उद्देश्य से अपना कर्तव्य निभाने परिवार सहित सिवनी जिला मुख्यालय के विश्वसनीय प्रतिष्ठान रवि मोबाईल एवं इलेक्ट्रानिक सामग्री के विक्रेता श्री रवि मेश्राम के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र पलारी चांवड़ी में 50 से अधिक जरूरतमंद परिवारजनों को भोजन सामग्री व किराना सामान उपलब्ध करवाया गया। 

सहयोग का स्वरूप छोटा या बड़ा नहीं होता 

रवि मेश्राम ने बताया कि देश में व्याप्त संकट समय में और मानव समाज की सेवा में ऐसा प्रयास और सहयोग के लिये सभी को आगे की आवश्यकता है।
इसके लिये सहयोग का स्वरूप को छोटे या बड़े स्तर पर नहीं देखना चाहिये। जो भी जिस स्तर पर सक्षम है वह मदद करने के लिये मानव सेवा के क्षेत्र में आगे आकर हाथ बटायें।
इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग, शासन-प्रशासन द्वारा जो सलाह व निर्देश दिये जा रहे है, उसको मानते हुये पालन करने में जिम्मेदार नागरिकों की भूमिका निभाये। 

No comments:

Post a Comment

Translate