गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, April 13, 2020

दोपहर के बाद मिलेगा मूक पशुओं को भोजन

दोपहर के बाद मिलेगा मूक पशुओं को भोजन

भाजपा ने दोपहर तक रोटियां एकत्रित करने का किया आग्रह

सिवनी। गोंडवाना समय।
सिवनी मुख्यालय में भाजपा के द्वारा विधायकों व पूर्व विधायक सहित वरिष्ठ नेताओं-पदाधिकारियों की मौजूदगी में 15 अप्रैल 2020 को मूक पशुओं को गोग्रास कार्यक्रम के तहत रोटियां एकत्रित कर भोजन कराने का कार्यक्रम तय किया गया है। सिवनी भाजपा द्वारा मूक पशुओं के लिये बहुत ही अच्छी मुहिम चलाये जाने की योजना के तहत गोग्रास अभियान का निर्णय लिया गया है जो सराहनीय है।
         भाजपा नेताओं का कहना है कि सरकार द्वारा अनेकों तरह की योजनाओं के माध्यम से लोगों तक विभिन्न तरह की राहत एवं राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है लेकिन लाकडाउन की वजह से नगर में चारे की भारी कमी हो गई है, जिससे पशु पक्षियों तक चारा, दाना, पानी प्रयाप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।              ऐसे में मानव धर्म का पालन करते हुए हम सभी का दायित्व है कि हम पशु पक्षियों के लिए यथासंभव चारा पानी उपलब्ध कराने का प्रयास करें। इसी कार्य हेतु भाजपा द्वारा गोग्रास कार्यक्रम चलाने का निर्णय लिया गया है जिसके प्रथम चरण में 15 अप्रैल को रोटियां एकत्रित कर गाय एवं पशुओं को खिलाई जाएगी ।

दोपहर तक रोटियां एकत्रित करेंगे तो खिलायेंगे कब

कार्यक्रम अच्छा व सराहनीय है लेकिन भाजपा के द्वारा जो कार्यक्रम बनाया जाकर वार्ड अध्यक्षों को दोपहर तक रोटियां एकत्रित करने का आग्रह किया गया। भाजपा के द्वारा किया जाने वाला वार्ड अध्यक्षों से आग्रह के अनुसार मूक पशुओं को दोपहर के बाद भोजन मिलेगा अर्थात उसके पहले मूक पशु अपना पेट जैसे प्रति दिन इंतजाम करती है वह कर चुकी होगी और उसके बाद दोपहर में रोटियां एकत्रित होंगी।
            फिर विधायकों के समय अनुसार गोग्रास का कार्यक्रम होगा। भाजपा द्वारा जारी किये गये समाचार अनुसार तो यह तय है कि मूक पशुओं को भोजन दोपहर के बाद भी मिल पायेगा। 

No comments:

Post a Comment

Translate