Sunday, April 5, 2020

सफेद पास होंगे निरस्त, गुलाबी रंग का नवीन पास होगा जारी

सफेद पास होंगे निरस्त, गुलाबी रंग का नवीन पास होगा जारी

विभिन्न समाजसेवियों/संगठनों/संस्थाओं को जारी किये गये थे सफेद रंग के पास 

5 अप्रैल 2020 को रात्रि 12 बजे से हो जायेगा समाप्त 

सिवनी। गोंडवाना समय।
कोरोनावायरस से उत्पन्न संकट में जिले के विक्षिप्‍त, असहाय, वृद्धजन एवं जरूरतमंद लोगों सहित लाकडाउन से छिंदवाडा, बालाघाट, मण्‍डला, नरसिंहपुर एवं अन्‍य जिले के प्रवासी मजदूरों को भोजन इत्‍यादि उपलब्‍ध कराने के लिए बड़ी संख्‍या में समाजसेवियों/संगठनों/संस्थाओं को लाकडाउन से छूट हेतु सफेद रंग के पास जारी किए गए थे । वर्तमान समय में मजदूरों का आवागमन पूर्णतया बंद हो गया है । सिवनी की सीमा से लगे तीन जिलों नागपुर, जबलपुर एवं छिंदवाडा में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसार चुका है। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए घोषित कफूर्य /लाकडाउन का सख्‍ती से पालन कराया जाना नितांत आवश्‍यक है । 

सभी का प्रशासन ने किया आभार व्यक्त कर किया धन्यवाद ज्ञापित 

अतएव उपरोक्‍तानुसार परिस्थितियों को मददेनजर रखते हुए विभिन्न समाजसेवियों/संगठनों/संस्थाओं के लिए इस कार्यालय द्वारा जारी किये गये सफेद रंग के लाकडाउन छूट पास तत्‍काल प्रभाव से निरस्त कर दिए गए हैं।  पुन स्‍पष्‍ट किया जाता है कि जिन भी समाजसेवी/संगठनों के पास लाकडाउन से छूट अवधि का पास है। उसकी वैधता 5 अप्रैल 2020 को रात्रि 12:00 बजे से समाप्त हो जाएगी । सभी पासधारक समाजसेवी /संगठनों/संस्थाओं से अपील है कि कृपया अपने घरों पर रहें और किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति का सामना करने से बचें । जिला प्रशासन सिवनी वैश्विक महामारी से उत्पन्न संकट के समय जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले सभी समाजसेवियों, संगठनों, संस्थाओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित करता है ।

गुलाबी रंग के लिये यहां करें संपर्क 

जिला प्रशासन की अपेक्षा है कि ऐसे समाजसेवी/संगठन/संस्‍थाएं जो किसी भी प्रकार की मदद करना चाहते हैं, लाकडाउन या अन्‍य अवधि के छूट पास प्राप्‍त करना चाहते हैं, वे अपना प्रस्‍ताव मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत सिवनी की Email ID swpassseoni@gmail.com पर दे सकते हैं । जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्रवार आवश्‍यकता का आंकलन करते हुए लाकडाउन अवधि के लिए गुलाबी रंग के नवीन छूट पास जारी किये जाएंगे ।

No comments:

Post a Comment

Translate