Saturday, April 18, 2020

घर में बिना अनुमति के प्रवेश करना निषेध है

घर में बिना अनुमति के प्रवेश करना निषेध है 

घर के प्रवेश द्वार पर लगाकर कर रहे जागरूक 
ड्राईंग सीट पर पेंटिग के माध्यम से लिखा 

हरदा। गोंडवाना समय। 
हरदा जिले के करीबी ग्राम छिदगांव तमोली में समाज सेवी राष्ट्रीय कराटे चैपियन अनिल मल्हारे द्वारा 
महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस भारत समेत पूरे विश्व मे बहुत ही तीव्र गति से फेल रहा है जिसके प्रकोप से बचने के लिए हरदा जिले के करीबी ग्राम छिदगांव तमोली में समाज सेवी राष्ट्रीय कराटे चैपियन अनिल मल्हारे द्वारा ने ड्राइंग सीट पर कलर पैन से पेंटिग के माध्यम से लिखा है कि महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस को फैलने से रोकथाम के लिये घर में बिना अनुमति के प्रवेश करना निषेध है।
 इसके साथ ही कोई भी सड़क पर अनावश्यक रूप से ना निकले। आवश्यक कार्य आने पर ही घर से बाहर निकले और घर से बाहर निकलते वक्त मुँह पर मास्क या रुमाल लगाकर ही निकले साथ। इसके साथ ही 3 मई तक लॉक डाउन का पालन करें। कोरोना वायरस के लक्षण खांसी बुखार सांस लेने में तकलीफ जैसे लक्षण दिखे तो तुरंत सही समय पर जांच कराएं। 

लॉकडाउन का पालन करें

जिंदगी बचाएं घर मे सुरक्षित रहे, मेरा गांव छिदगांव तमोली मेरी जिम्मेदारी लिखा हुआ, पोस्टर में कोरोना का चित्र भी बना हुआ है। जिसे घर के प्रवेश द्वार पर लगा दिया है। इसके माध्यम से ग्राम के ग्रामीणों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही ग्रामीणों को समझाइश दे रहे है कि 3 मई तक लॉक डाउन का पालन करे साथ ही प्रशासन का सहयोग करे।

No comments:

Post a Comment

Translate