Type Here to Get Search Results !

सहकारी बैंक कर्मचारियों की पुलिस ने किया पिटाई

सहकारी बैंक कर्मचारियों की पुलिस ने किया पिटाई

राजस्व के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में हुई पिटाई

सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को सोशल मीडिया पर दी सूचना 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
अरी थाना अंतर्गत बने चैकपोस्ट पर वाहनों की जांच व निरीक्षण के दौरान बुधवार की शाम को सहकारी बैंक गंगेरूआ के कर्मचारी चौपहिया वाहन में लौट रहे थे। शाम के समय लगभग 5.45 बजे राजस्व विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा सहकारी बैंक कर्मचारी गंगेरूआ के कर्मचारी, वाहन चालक की जमकर पिटाई की गई है।
    जिससे सहकारी बैंक के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है और उन्होंने बरघाट क्षेत्र के राजस्व विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा की गई पिटाई को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुये अपनी शिकायत सिवनी जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सोशल मीडिया के माध्यम से दर्ज करवा दिया है। वहीं सूत्र बताते है कि अन्य बैंक के कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता की गई है। 

बताते रहे कर्मचारी अधिकृत पास लेकिन नहीं मानी पुलिस 

लॉकडाउन के पालन करवाये जाने को लेकर सख्ती बरत रहे पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों पर सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने नाराजगी जताया है। बताया जाता है कि सहकारी बैंक के अधिकृत कर्मचारी थे जिनके द्वारा पुलिस को विभाग द्वारा जारी किये गये अधिकृत पास को भी जांच के दौरान दिखाया जाकर बताया जा रहा था लेकिन न तो पुलिस ने माना और न ही राजस्व विभाग के अधिकारियों ने सहकारी बैंक के कर्मचारियों की सुना। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.