Friday, April 10, 2020

साझा व सार्वजनिक न करें फोटोग्राफ्स, ताकि आमजनों का स्वाभिमान बना रहे अक्षुण्ण

साझा व सार्वजनिक न करें फोटोग्राफ्स, ताकि आमजनों का स्वाभिमान बना रहे अक्षुण्ण 

1004 जरूरतमंद परिवारों को उपलब्ध करवाई गई सब्जियां

सिवनी जिला प्रशासन द्वारा जरुरतमंदो को सहयोग किये जाने के दौरान आमजनों के स्वाभिमान को अक्षुण्णता को बनाये रखने हेतु फोटोग्राफ्स एवं जानकारी साझा न करने का निर्णय लिया गया है। 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जारी लॉक डाउन में निर्धन जरूरतमंद परिवारों के लिए खाद्यान्न एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था की जा रही हैं। इसी क्रम में विगत 9 अप्रैल को 1004 परिवारों को नि:शुल्क सब्जियों का वितरण किया गया है। जिसमें सभी परिवारों को 1 किलों आलू, 1 किलो प्याज एवं 1 किलों टमाटर प्रदान किया गया हैं। जिला प्रशासन द्वारा इन जरूरतमंद परिवारों के फोटोग्राफ सार्वजनिक नही किये जा रहे हैं। 

संकट के समय जरूरतमंद बिना संकोच, ससम्मान आपातकालीन सेवा का लाभ लें

उल्लेखनीय है कि आमजनों के स्वाभिमान की अक्षुण्णता को बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लॉक डाउन अवधि में जरूरतमंदों को उपलब्ध कराए जा रहे खाद्यान्न एवं भोजन वितरण की जानकारी एवं फोटोग्राफ्स को सार्वजनिक न करने का निर्णय लिया गया ताकि कोरोना वायरस संक्रमण के वैश्विक संकट के समय जरूरतमंद बिना संकोच, ससम्मान आपातकालीन सेवा का लाभ लें। 

कार्यालयीन के कम्प्यूटर में रखे सुरक्षित 

जिला प्रशासन ने अपने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे केवल कार्यालयीन उद्देश्य के लिए और हिसाब रखने के दृष्टिकोण से फोटोग्राफी करवाएं और उसको अपने मोबाइल या कार्यालय के कंप्यूटर में सेव रखेंगे, फोटोग्राफ को सार्वजनिक नही किया जाएगा। 

समाजिक संगठनों से भी की अपील

वहीं जिला प्रशासन द्वारा इस वैश्विक संकट के समय जरुरतमंदो की सहायता कर मानव सेवा कर रहे समाजसेवियों एवं संगठनों से भी अपील की गई हैं कि वह भी इस तरह की जानकारी एवं फोटोग्राफ्स साझा न करें। 

No comments:

Post a Comment

Translate