Sunday, April 5, 2020

बण्डोल पुलिस छिंदवाड़ा सिवनी सीमा पर कर रही सघन जांच

बण्डोल पुलिस छिंदवाड़ा सिवनी सीमा पर कर रही सघन जांच 

बंडोल। गोंडवाना समय। 
कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सिवनी प्रशासन अलर्ट है। इकसे लिये सिवनी जिले भर में लगभग 20 चैक पोस्ट बनाया गया है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन कराने के साथ ही सुरक्षा, शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये जिम्मेदारी के साथ कार्य कर रहा है। बंडोल थाना अंतर्गत ग्राम बखारी में भी चैक पोस्ट बनाया गया है। 
कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के साथ सिवनी जिले में प्रवेश ही न करने देने के लिये प्रशासन ने चैकपोस्ट की रणनीति बनाई है। इसके लिये सिवनी जिला व पुलिस प्रशासन चौकन्ना नजर आ रहा है। बीते दिनों छिंदवाड़ा में कोरोना वायरस संक्रमण का एक पॉजिटिव मरीज के मिलने और मृत्यू हो जाने के बाद से सिवनी जिला व पुलिस प्रशासन भी सतर्कता के साथ इसे सिवनी जिले में प्रवेश नहीं करने देने को लेकर कार्य कर रहा है। 
सिवनी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छिंदवाड़ा जिले की सीमा को बंद करते हुए सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत पड़ने वाली बॉर्डर पर बंडोल पुलिस द्वारा ग्राम बखारीं, मनोरी, जाम के तहत ग्राम एक एक चैक पोस्ट बनाया जाकर छिंदवाड़ा जिले की सीमाएं को सील करते हुऐ आने जाने-वाले लोगों से पूछताछ करते हुए लोगो अपने घरों में रहने की सलाह बंडोल थाना प्रभारी व मौजूद स्टाफ के द्वारा दी जा रही।

No comments:

Post a Comment

Translate