Friday, April 24, 2020

वल्लम से किया प्राणघातक हमला, शरीर में है गहरे घाव

वल्लम से किया प्राणघातक हमला, शरीर में है गहरे घाव 

हालत गंभीर, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
पुलिस थाना बरघाट के अंतर्गत गांव लाभानटोला के ओमप्रकाश भलावी के परिजनों ने ब्रजेश मड़ावी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर धारदार हथियार से प्रहार कर लहूलुहान कर जान से मारने का प्रयास किया गया। ओमप्रकाश भलावी के परिजनों ने प्राणघातक हमला किये जाने के मामले की शिकायत पुलिस थाना बरघाट में दर्ज करवा दिया है। बरघाट पुलिस ने भी ओमप्रकाश भलावी पर हमला करने वाले ब्रजेश मड़ावी पर प्रकरण दर्ज लिया है। 

 पुरानी रंजीश को लेकर किया हमला, जान से मारने की दिया धमकी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बरघाट क्षेत्र के लाभानटोला गांव के निवासी ओमप्रकाश भलावी के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने मोहल्ले में चाचा जोशीलाल के घर बीते दिन शाम लगभग 7 बजे गया हुआ था। उसी समय अनावेदक ब्रजेश मड़ावी ने पुरानी रंजिश के चलते मौका पाकर धारदात बल्लम से शरीर के कई हिस्सों पर प्राणघातक हमला कर दिया। हमला करने के बाद ओमप्रकाश भलावी को शरीर आये अनेक घावों से खून बहने लगा वहीं वह उसे जान से खत्म करना चाहता था लेकिन गांव के अंदर बारदात होने के कारण ओमप्रकाश भलावी पर वह प्राणघातम हमला ही कर पाया। 

108 की मदद से पहुंचा अस्पताल, बरघाट पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज 

घटनास्थल पर मौजूद गांव के ही विष्णु, कलंग उईके, मोहन उईके व अन्य लोगो के द्वारा तत्काल 108 में कॉल कर एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु सिवनी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वही परिवारजनों का कहना है कि ओमप्रकाश भलावी की हालत गंभीर है उस पर प्राणघातक हमला करते हुये बल्लम से कई जगह मारा गया है जिससे उसके शरीर में गहरे घाव बने हुये है। बरघाट पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये आरोपी ब्रजेश मड़ावी के ऊपर भारतीय दंड सहिंता की धारा 294, 323, 324, 506 के तहत मामले की जांच व अस्पताल से रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

Translate