गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Sunday, April 26, 2020

भगवान से दुआ है मेरी, सिवनी में सबसे पहले कोरोना तेरे को हो जाये

भगवान से दुआ है मेरी, सिवनी में सबसे पहले कोरोना तेरे को हो जाये 

चैकपोस्ट आरक्षक कैसे आ रहा छिंदवाड़ा से सिवनी ?

आरक्षक ने लिखा लॉकडाउन स्टाप हो जाने दे फिर मिल जाना सिवनी में

तेरे को लड़की छेड़-छाड़ के केश में अंदर करवाऊंगा 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
जिले को ग्रीन जोन में रखने के लिये जिला व पुलिस प्रशासन मेहनत मशक्कत कर दिन-रात कर्तव्य निभाते हुये भरसक प्रयास कर रहा है। वहीं चैकपोस्ट में इतने पुख्ता प्रबंध किये गये है कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सिवनी जिले में किसी को भी अंदर प्रवेश नहीं करने के निर्देश दिये गये है। वहीं हम आपको बता दे कि अभी भी कुछ कर्मचारी ऐसे है जो छिंदवाड़ा जिले में नौकरी करते है लेकिन वे सिवनी में ही फंसे हुये है तो वहीं कुछ कर्मचारी सिवनी से छिंदवाड़ा गये हुये थे तो उन्हें सिवनी की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया गया था और इसी के चलते कर्तवयों में लापरवाही के कारण कुछ कर्मचारी पर प्रशासन ने निलंबन की कार्यवाही तक कर दिया है। मतलब साफ है कि चैकपोस्ट पर सख्ती से पालन किया जा रहा है कि चिड़िया भी पर नहीं मार सकती है। छिंदवाड़ा व सिवनी जिले में बने चैकपोस्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मी अपना कर्तव्य तो अच्छे से निभा ही रहे है इसमें कोई संदेह नहीं है। 

छिंदवाड़ा से किसकी अनुमति से आ रहे आरक्षक 

सभी जानते है कि छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण के मरीज मिले है। इसी के तहत मरीज के मिलने के बाद ही काफी दिनों पहले ही सिवनी जिला प्रशासन ने सिवनी जिले की सीमाओं को सील कर दिया था। इसके बाद भी हम आपको बता दे कि पुलिस विभाग छिंदवाड़ा में पदस्थ आरक्षक दीपक कुमार सनोडिया लगातार छिंदवाड़ा से सिवनी आना जाना कर रहे है। अब वह किसकी अनुमति से और कौन से रास्ते से आ रहे है यह पुलिस विभाग छिंदवाड़ा में पदस्थ आरक्षक व सिवनी जिले की सीमाओं पर तैनात चैकपोस्ट वाले ही जानते है। 

सिवनी में नहीं मिला है एक भी मरीज

कोरोना वायरस संक्रमण महाबीमारी पूरे सम्पूर्ण भारत व मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में जिले में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी लेकिन सिवनी जिला में अभी तक एक भी पॉजिटिव मरीज नही मिला है। यह सिवनी जिले के लिये राहत व सुखद खबर है। जिले को कोरोना मुक्त करने के लिए यहां का जिला प्रशासन युद्धस्तर पर कार्य कर रहा है। ऐसी विषम परिस्थितियों में पुलिस आरक्षक दीपक कुमार सनोडिया लगातार जिले की सीमा में जिला प्रशासन के नियमों को ताक पर कैसे छिंदवाड़ा से सिवनी जिले में दस्तक दे रहा है। 

आरक्षक की किया शिकायत तो कोरोना हो जाये की दे दिया दुआ

हम आपको बता दे कि गोंडवाना समय समाचार पत्र के संवाददाता महेन्द्र शाह मर्सकोले ने आरक्षक दीपक कुमार सनोडिया के छिंदवाड़ा से सिवनी आने की शिकायत पुलिस अधीक्षक सिवनी को किया। इसके बाद आरक्षक दीपक कुमार सनोडिया ने धमकी के साथ दुआ भी दिया है। आरक्षक ने दुआ में कहा है कि भगवान करें सिवनी में सबसे पहले कोरोना तेरे को हो जाये। इसके साथ ही लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के प्रकरण फंसाये जाने और लॉकडाउन समाप्त हो जाने के बाद सिवनी में मिल भर जाने की धमकी दिया है। 

छिंदवाड़ा पुलिस को दे दिये है सूचना 

शिकायत के संबंध में रविवार को पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक से चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि इस संबंध में हमारे द्वारा छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस छिंदवाड़ा को सूचना दे गई है। अगर आरक्षक द्वारा इस तरह नियमों को तोड़ने का कार्य किया गया है तो जरूर कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Translate