गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, June 20, 2020

हिमांशू और अनिल का जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ चयन

हिमांशू और अनिल का जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ चयन 

अनामिका कॉन्वेंट स्कूल से 2 बच्चों को मिली सफलता 

घंसौर। गोंडवाना समय। 
शैक्षणिक प्रगति के साथ साथ विद्यार्थियों को भविष्य में लक्ष्य के प्रति सफल होने की दिशा में शैक्षणिक अध्ययन कराने के लिये घंसौर में संचालित अंग्रेजी माध्यम विद्यालय अनामिका कॉन्वेंट स्कूल अपनी स्थापना के प्रारंभ से ही लगातार अपने बेहतर परिणाम के लिए पहचान नहीं प्रमाण के रूप में माना जाता है। इस वर्ष भी बेहतर परिणाम देते हुए विद्यालय के बच्चों ने जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश पाने में सफला प्राप्त किया है। 

अनामिका कॉन्वेंट शैक्षणिक संस्था के रूप में 15 वर्षों से है संचालित 

घंसौर में स्थित अनामिका कॉन्वेंट स्कूल के 2 बच्चों का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय कान्हीबाड़ा में हुआ है। जिसमें हिमांशु अरमोती पिता चंद्रपाल अरमोती एवं आदर्श देशमुख पिता अनिल देशमुख का चयन हुआ है।
हम आपको बता दे कि अंग्रेजी माध्यम में संचालित यह विद्यालय को शैक्षणिक संस्थान के रूप में पं. राजेश दुबे द्वारा लगातार 15 वर्षों से संचालित किया जा रहा है और माध्यमिक शिक्षा मंडल से लेकर जवाहर नवोदय विद्यालय, मॉडल स्कूल के लिए कई बच्चों का लगातार चयन अनामिका कॉन्वेंट स्कूल में अध्ययनरत विद्यार्थियों का हो रहा है।

शुभकामनाओं के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना 

अनामिका कॉन्वेंट स्कूल प्रबंधन द्वारा इसी तरह के और भी कई प्रयास किए जाते हैं, जिससे कि विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों का परिणाम लक्ष्य के अनुरूप आ सके। बच्चों के चयनित होने पर स्कूल के संचालक पंडित राजेश दुबे अध्यक्षा श्रीमती रश्मि दुबे, उपाध्यक्ष प्रीति सिंह सिसोदिया, सचिव आरती पाठक,  प्राचार्य सुल्ताना खान, शिक्षक पवन पाठक, सरमन भलावी, प्रेमनाथ भवदिया, संदीप यादव, महेंद्र यादव, रूबी जायसवाल, आकांक्षा जैन, शांति तिवारी, सुष्मिता दास, सोना सेन, सुजाता साहू, निकिता सोनी, श्रेया पटेल, सहित समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं ने चयनित बच्चों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की हैं।

No comments:

Post a Comment

Translate