Monday, July 20, 2020

धूमा व कान्हीवाड़ा में 2 कोरोना संक्रमित, जिले में 4 एक्टिव केस

धूमा व कान्हीवाड़ा में 2 कोरोना संक्रमित, जिले में 4 एक्टिव केस 

स्वास्थ्य विभाग के कोरोना यौद्धाओं के उपचार से मरीज हो रहे स्वस्थ्य 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सिवनी जिले में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जैसे जैसे जांच हो रही है वैसे वैसे मरीज भी मिल रहे है। वहीं हम आपको बता दे कि जिले वासियों के यह सुखद खबर और सबसे अच्छी बात यह भी है कि सिवनी जिले में मिलने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वास्थ्य विभाग के कोरोना यौद्धा, स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की त्वरित सजगता के चलते कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों का उपचार के माध्यम से स्वस्थ्य कर उन्हें घर भेजा जा रहा है। 

धूमा व कान्हीवाड़ा में 1 महिलाओं की पॉजिटिव रिपोर्ट 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के.सी मेशराम द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को प्राप्त आईसीएमआर जबलपुर की रिपोर्ट मे धूमा की एक 52 वर्षीय महिला एवं कान्हीवाड़ा की एक 60 वर्षीय महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। धूमा की पॉजिटिव महिला जबलपुर से तथा कान्हीवाड़ा की महिला भोपाल से सिवनी आयी थीं। 

हड्डी गोदाम व भेरोगंज के व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे घर 

मुख्य चिकित्सा एवं अधिकारी डॉ के. सी. मेशराम ने जानकारी देते हुये बताया कि पूर्व में पॉजिटिव पाये गए हड्डी गोदाम क्षेत्र के 1 व्यक्ति एवं भैरोगंज के 1 व्यक्ति को स्वस्थ होने पर कोविड़ केयर सेंटर से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं। वहीं सिवनी जिले में वर्तमान में 4 एक्टिव केस हैं।

No comments:

Post a Comment

Translate