Wednesday, August 19, 2020

30 लाख से अधिक आॅनलॉइन पाठकों का आभार

30 लाख से अधिक आॅनलॉइन पाठकों का आभार 

जनता की आवाज और पाठकों का विश्वास की ओर बढ़ते कदम 

दैनिक गोंडवाना समय समाचार पत्र की बेवसाईट का प्रमाणित रिकार्ड 

पाठकों का आभार लेख
संपादक विवेक डेहरिया
दैनिक गोंडवाना समय
www.gondwanasamay.com 

जनविरोधी नीतियों के दौरान सत्ता की खिलाफत, स्वार्थी नेताओं की हकीकत, दबंगों का अत्याचार, शोषण के खिलाफ और शासकीय विभागों की वास्तविकता को वर्तमान समय में भी समाचार पत्र में प्रकाशित करना कठिन कार्य के साथ असुरक्षित भी माना जा सकता है।

वहीं आज भी समाचार पत्र जनता की आवाज उठाकर जनता की बात रखने का प्रयास करने में भी पीछे नहीं है। ये और बात है कि जितनी तेजी से झूठ पनप रहा है उतनी ही ज्यादा तकलीफ को सच को हो रही है। यदि देखा जाये तो सच को 100 प्रतिशत न तो सत्ता, न शासन और न ही प्रशासन स्वीकार करने को तैयार रहता है, हां सच को निराधार साबित करने में पूरा जोर लगा देता है लेकिन यह भी है सच है कि सत्य प्रताड़ित हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। 

30 लाख से अधिक होने का रिकार्ड दर्ज 

मेहनत और योग्यता वह सच है जिसे जानबूझकर दबाया जा सकता है लेकिन दरकिनार नहीं किया जा सकता है। दैनिक गोंडवाना समय समाचार पत्र भी अपनी मेहनत और योग्यता के आधार पर जनता की आवाज और पाठकों का विश्वास बनने व कायम रखने में निरंतर प्रयास कर रहा है।
दैनिक गोंडवाना समय की बेवसाईट www.gondwanasamay.com पर आॅनलॉइन पाठको का आज 30 लाख से अधिक होने का रिकार्ड दर्ज हो गया है, यह दैनिक गोंडवाना समय समाचार पत्र पर विश्वास करने वाले पाठकों के कारण ही संभव हो पाया है।  दैनिक गोंडवाना समय परिवार समस्त पाठकों का हार्दिक आभार व्यक्त करता है। 

पाठकों का आभार लेख
संपादक विवेक डेहरिया
दैनिक गोंडवाना समय

No comments:

Post a Comment

Translate