Sunday, September 13, 2020

दो महिला गाँजा तस्कर को कोतवाली पुलिस ने 1600 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा

दो महिला गाँजा तस्कर को कोतवाली पुलिस ने 1600 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा 


सिवनी। गोंडवाना समय।

कोतवाली पुलिस जहां निरंतर जुआ-सट्टा व अवैधानिक गतिविधियों की रोकथाम के लिये सतत कार्यवाही कर रही है। वहीं गांजा को पकड़ने में कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है उक्त जानकारी देते हुये कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी श्री महादेव नागोतिया ने बताया कि अवैधानिक गतिविधियों की रोकथाम के निरंतर कार्यवाही के लिये पुलिस अधीक्षक श्रीमान कुमार प्रतीक के द्वारा समय समय पर अवैध मादक स्वापक औषधी पदार्थ गांजा की बिक्री करने वालों पर कार्यवाही के निर्देशित किया जाता है। 

गांजा बाहरी तस्कर को बेचने के पहले ही पकड़ाई 

इसी के तहत कोतवाली थाना को जब मुखबिर से सूचना मिली कि नागपुर रोड रेल्वे कांसिंग के पास पैकेट में गांजा भरकर बाहरी तस्कर को बेचने की फिराक में दो महिलाएं है। मुखबिर से सूचना मिलने पर एसडीओपी सुश्री पारूल शर्मा के निर्देशन में एवं कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी श्री महादेव नागोतिया के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। वहीं कार्यवाही हेतु जिला मुख्यालय सिवनी से नागपुर जाने वाले मार्ग पर रेल्वे कांसिंग के पास गंज वार्ड सिवनी से घेराबंदी कर दो महिलाओं के कब्जे से रविवार को 1600 ग्राम गांजे के पैकेट कोतवाली पुलिस ने बरामद किया है। 

1600 ग्राम गाँजा के पैकेट किये जब्त 

कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी श्री महादेव नागोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि नागपुर रोड रेल्वे कांसिंग के पास पैकेट में गांजा भरकर बाहरी तस्कर को बेचने की फिराक में दो महिलाएं क्रमश: आरती पति अजय उर्फ अज्जू ठाकुर (40), सरोज बाई पति स्व. ज्ञान चंद ठाकुर (42) दोनो निवासी गंज बार्ड सिवनी के कब्जे से 1100 ग्राम व 500 ग्राम कुल 1600 ग्राम गाँजा के पैकेट जब्त किये गये है। बताया गया कि पकड़ी गई महिलाओं के विरूद्ध थाना कोतवाली सिवनी मे धारा 8/20 एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। 

कार्यवाही में इनकी रही भूमिका 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन मं अवैध मादक स्वापक औषधी पदार्थ गांजा की बिक्री करने वालों पर कार्यवाही 1600 ग्राम गाँजा के पैकेट जब्त करने में भूमिका निभाने वालों में प्रमुख रूप से कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी श्री महादेव नागोतिया, उप निरीक्षक जितेन्द्र गढ़वाल, उप निरीक्षक मंजू रांहगडाले एवं समस्त थाना कोतवाली स्टाफ का सहयोग रहा।


No comments:

Post a Comment

Translate