Friday, September 11, 2020

बिजौरा टीम बना गोंडवाना चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूनार्मेंट का विजेता

 बिजौरा टीम बना गोंडवाना चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूनार्मेंट का विजेता 

लिंगो क्लब परसाटोला के तत्वावधान में आयोजित हुआ फुटबॉल टूनार्मेंट


पुष्पराजगढ़। गोंडवाना समय।

गोंडवाना चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूनार्मेंट खजुरवार का समापन हुआ। लिंगो क्लब परसाटोला के तत्वावधान में गुलाब सिंह स्टेडियम खजुरवार में गोंडवाना चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूनार्मेंट का आयोजन किया गया था। इस टूनार्मेंट का शुभारंभ बीते 26 अगस्त 2020 दिन बुधवार को किया गया था। गोंडवाना चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए आसपास क्षेत्र के 64 टीमों ने दम-खम के साथ इस प्रतियोगिता में शामिल हुए। 

64 टीमों ने दिखा फुटबॉल खेल का हुनर 


यह टूनार्मेंट पूरे सोलह दिनों तक चला और आसपास के बहुत सारे प्रतियोगी टीमों को अपना हुनर और दम-खम दिखाने का मौका मिला। वहीं 64 प्रतियोगी टीमों पर विजय प्राप्त करते हुए घुईदादर, बिजौरा, परसाटोला, संचरा इन चार टीमों ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पहला सेमीफाइनल मैच घुईदादर और बिजौरा के मध्य हुआ जिसे बिजौरा टीम ने 1-0 अपने पक्ष में किया और दूसरा सेमीफाइनल मैच परसाटोला और संचरा के मध्य हुआ। जिसे संचरा ने 1-0 से अपने पक्ष में किया। फाइनल मुकाबला बिजौरा टीम और संचरा टीम के मध्य हुआ जिसे कड़े मुकाबले में बिजौरा टीम ने 1-0 से अपने पक्ष में किया।

अतिथियों के परिचय प्राप्त कर समापन पर दिया पुरस्कार 


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह धुर्वे, विशिष्ट अतिथि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा अनुपपुर के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तेकाम, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा पुष्पराजगढ़ के ब्लाक अध्यक्ष प्रवीण सिंह उवेर्ती और आयोजन समिति के अध्यक्ष दिनेश वालरे, उपाध्यक्ष प्रमोद सिंह धुर्वे व आयोजन समिति के समस्त सदस्यों के द्वारा सर्वप्रथम समस्त खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया गया। इसके फाईनल मैच के विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कर प्रदान किया गया।

 

No comments:

Post a Comment

Translate