गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Friday, November 27, 2020

पोलखोल अभियान के माध्यम से पार्षदों से पाँच साल का हिसाब मांगेंगे

पोलखोल अभियान के माध्यम से पार्षदों से पाँच साल का हिसाब मांगेंगे

आम आदमी पार्टी के 8 वे स्थापना दिवस पर नगरीय व पंचायत चुनाव का शंखनाद


सिवनी। गोंडवाना समय। 

आम आदमी पार्टी सिवनी जिला इकाई  के कार्यकतार्ओं ने 26 नवंबर 2020 को खैरी टेक नागपुर रोड सिद्धि विनायक लॉन में भारतीय संविधान दिवस, आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस केक काटकर मनाया और शुभकामनाएं प्रेषित की, इस अवसर पर विनय पाठक ने हम होंगे कामयाब गीत के साथ लोगों का दिल जीता वही। स्वरचित कविताओं  से रक्षा उपाध्यक्ष ने कोरोना काल उसकी सुरक्षा व सँविधान दिवस पर कविता कही ।

प्रत्याशी को उतारने की घोषणा कर शंखनाद

कार्यक्रम के शुरूआत में आप के जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने 26/11 आतंकी हमले में  शहीद हुए नोजवानों को नमन करते हुए कार्यक्रम की शुरूआत की अधिवक्ता श्री मनीष शुक्ला ने मंच संचालन किया व वरिष्ठ पदाधिकारीयों ने अपना संबोधन दिया । ततपश्चात आप के जिला अध्यक्ष दुर्गेश विश्वकर्मा ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए जिले में होने वाले आगामी नगरपालिका, नगर परिषद, नगर पंचायत जनपद पंचायत, जिला पंचायत सहित आप समर्थित सरपंच पद के लिए प्रत्याशी को उतारने की घोषणा कर शंखनाद किया। इसी पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व लोकसभा प्रभारी विशेष आमंत्रित अतिथि अधिवक्ता जयदीप सिंह बैस ने पार्टी की स्थापना व उसके उद्देश्यों को रखा व पत्रकार साथियों के जबाब दिए। 

नगर पालिका सिवनी की गिनाई खामिया 

आप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने बताया कि सिवनी नगर पालिका क्षेत्र में पीछले 15-20 सालो में कोई विशेष विकास, परिवर्तन नहीं हुआ है। सिवनी में जनसमस्याओं का अंबार लगा हुआ है। शहर की पूरी रोड खराब है हर तरफ गड्डे ही गड्डे है, आम जनता के लिए चौक चौराहों में सुलभ शौचालय नहीं है, पार्किंग की व्यवस्था नहीं है, रेहड़ी पटरी वालों के लिए कोई सुनियोजित  व्यवस्था नहीं है, जनता को पीने का गंदा पानी मिल रहा है, कई पात्र व्यक्तियों को मकान के पट्टे नहीं मिले है, आम जनता को कोई भी सुचारू मूलभूत व्यवस्था नहीं मिल पा रही है। चौक चौराहों के ट्राफिक सिंग्नल बंद पड़े रहते है जिससे आये दिन दुर्घटनायें घटित होती रहती है। अवैध कॉलोनियों को पक्का नहीं किया जा रहा अर्थात आम आदमी पार्टी सिवनी की जनता के मूलभूत मुद्दे व दिल्ली की तर्ज में आम आदमी पार्टी उपरोक्त सभी पदों के लिए ईमानदार प्रत्याशियों को उतारेंगी और पूरी ताकत से दिल्ली के तर्ज पर जनता से चुनाव का खर्चा के लिए जनता के सामने चादर फैलाकर चंदा इकट्ठा कर ईमानदार राजनीतिक विकल्प देगी।

हिसाब दो, जवाब दो जन संवाद यात्रा निकालेंगे 

आज से पार्टी ने सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में हिसाब दो जबाब दो जन संवाद यात्रा (जनता करती सवाल-वार्ड पार्षद-पाँच साल का दो जबाब) शुरू करने जा रही है जो 26 दिसंबर तक चलेगी। इसी तारतम्य में प्रथम चरण में सिवनी सहित बरघाट, केवलारी और छपारा में यह यात्रा निकलेगी। इसी के तहत हिसाब दो जबाब दो जन संवाद यात्रा प्रभारियों को नियुक्त किया गया है। जिसमें आम आदमी पार्टी ने जन संवाद  यात्रा प्रभारी नियुक्त किये गए है छपारा में रमेश चौहान व अलीम अंसारी को बनाया गया है, वही नगर परिषद बरघाट का प्रभारी राजेन्द्र ठाकुर को बनाया गया है। सिवनी में यह यात्रा का प्रभारी विनय पाठक ,भीकम ब्रम्हवंशी रामगोपाल को बनाया गया है। यात्रा के दौरान आप कार्यकर्ता जनता से संवाद करेंगे व गली मोहल्लों की जनसमस्याओं का एकत्र करेंगे व जनहित के मुद्दों को मजबूती से उठाएंगे कोरोना महामारी के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग आदि की सावधानी बरतेंगे व लोगों को महामारी से जागरूकता सँदेश के साथ ही आॅक्सीजन की जाँच भी करेंगे। यात्रा का  चरण पूर्ण होते ही पोलखोल अभियान के माध्यम से पार्षदों से पाँच साल का हिसाब मांगेंगे । 

प्रमुख रूप से ये रहे मौजूद 

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नरेंद्र अग्रवाल, संजय ठाकरे, मो.रिजवान, सतीश मिश्रा, रघुवीर सिंह सनोडिया, अनीस खान, जगदीश सिंह ठाकुर, रंजीत बोपचे, रमेश चौहान, अलीम अंसारी, राजेन्द्र ठाकुर, मनीष शुक्ला, रामगोपाल चौधरी, भीकम ब्रम्हवंशी, विशाल सनोडिया, मनीष बर्बे, राजेन्द्र बिसेन, ऋषिकिशोर, रामकुमार सनोडिया, कुलदीप राय, सुरेंद्र सनोडिया, सदीप नागेश, रोहित जावरे सहित  सैकड़ों कार्यकर्ता ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।


No comments:

Post a Comment

Translate