गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, December 7, 2020

बंडोल पुलिस की पहल से वापिस हुए 2 लाख 68 हजार रूपए

बंडोल पुलिस की पहल से वापिस हुए 2 लाख 68 हजार रूपए 


सिवनी/बंडोल। गोंडवाना समय। 

सिवनी जिले के बंडोल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बखारी निवासी प्रवेश साहू पिता पन्नालाल साहू उम्र 32 साल  के द्वारा श्रीमान पुलिस अधीक्षक कार्यालय सिवनी में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी कि पिकअप वाहन जो सौसर जिला छिंदवाड़ा के प्रफुल्ल सिंह चौहान के द्वारा सिवनी के फैजल खान के द्वारा खरीदा गया था, वह वाहन किस्तों में था उक्त वाहन को सिवनी के फैजल खान के द्वारा प्रवेश साहू को बेच दिया गया। 

समस्या का निराकरण नहीं होने से पीड़ित था परेशान

वहीं प्रवेश साहू के द्वारा एक दो किस्त चुकाने में असमर्थ होने से सौसर जिला छिंदवाड़ा के प्रफुल्ल सिंह चौहान के द्वारा उक्त पिकअप वाहन को अपने कब्जे में रख लिया गया था तब आवेदक प्रवेश साहू इतना परेशान हो गया था कि समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगा। जिस पर पुलिस अधीक्षक सिवनी श्रीमान कुमार प्रतीक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कमलेश खरपुसे एवं एसडीओपी सिवनी सुश्री पारुल शर्मा के मार्गदर्शन में पुलिस थाना प्रभारी बंडोल श्री दिलीप पंचेश्वर के द्वारा एक टीम का गठन कर सहायक उप निरीक्षक श्री भुजबल प्रजापति एवं आरक्षक श्री बृजेंद्र लोखंडे को सौसर जिला छिंदवाड़ा भिजवा कर उक्त समस्या का निराकरण कर आवेदक प्रवेश साहू को 2,68,000/ तीन किस्तों में दिलवाने का आश्वासन दिलवाया जाकर। 

पुलिस की हो रही सराहना 

आवेदक प्रवेश साहू की समस्या का निराकरण कराया जाकर पुलिस थाना बंडोल के द्वारा मानवीयता की मिसाल पेश की गई। जिसकी आवेदक एवं क्षेत्रीय लोगों ने सिवनी जिला पुलिस प्रशासन, बंडोल पुलिस थाना प्रभारी श्री दिलीप पंचेश्वर एवं समस्त स्टाफ की सराहना की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

Translate