Tuesday, December 8, 2020

अन्नदाताओं के लिये पारित कराये गये काला कानून को तत्काल रद्द किया जाये-गोंगपा

अन्नदाताओं के लिये पारित कराये गये काला कानून को तत्काल रद्द किया जाये-गोंगपा 

घंसौर मुख्यालय में भारत बंद के आहवान पर व्यापारियों के सहयोग पर व्यक्त किया आभार 


घंसौर। गोंडवाना समय। 

किसानों के आंदोलन व किसानों की मांग को समर्थन देते हुये 8 दिसंबर को भारत बंद का समर्थन देने हेतु गोंडवाना गणतंत्र पार्टी राष्ट्रीय व प्रांतीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार। सिवनी जिले के गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ब्लॉक शाखा घंसौर के द्वारा 8 दिसंबर 2020 दिन मंगलवार को किसानों के हित में भारत बंद कराये जाने का समर्थन देने के लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यकतार्ओं के द्वारा पूर्व में ही घंसौर मुख्यालय के व्यापारिक बंधुओं से आहवान किया गया था, जिसे स्वीकार करते हुये व्यापारी बंधुओं के द्वारा अपने अपने प्रतिष्ठान को स्वेच्छा से बंद रखा गया। जिस पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा किसानों के हित में साथ देते हुये सहयोग करने पर समस्त व्यापारी बंधुओं का आभार व्यक्त किया गया। 

कृषि कानून वापस लेने व किसानों की मांग को तत्काल पूरा करने सौंपा ज्ञापन 


वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ब्लॉक शाखा घंसौर के द्वारा केंद्र सरकार पारित किये गये कृषि कानून का विरोध रैली के रूप में निकालकर विरोध दर्ज कराते हुये कृषि कानून को रद्द कराने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया।

इस दौरान गोंगपा के पदाधिकारियों ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा देश अन्नदाताओं  के लिए काला कानून के रूप में है कृषि बिल को बनाया गया है जिसे तत्काल रद्द करते हुये पारित कृषि कानून को वापस लिया जाये। किसानों के समर्थन देने के लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा किये गये भारत बंद के आहवान पर घंसौर मुख्यालय के व्यापारियों का आभार, रैली व ज्ञापन कार्यक्रम में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय, प्रांतीय, जिला, ब्लॉक के पदाधिकारी व गोंडवान स्टूडेंट यूनियन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Translate