गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Thursday, December 17, 2020

जिला पंचायत अध्यक्ष कोमल सुदीप पटेल ने तिनका के खिलाड़ियों को दी खेल सामग्री की सौगात

जिला पंचायत अध्यक्ष कोमल सुदीप पटेल ने तिनका के खिलाड़ियों को दी खेल सामग्री की सौगात

तिनका सामाजिक संस्था के 10  कराटे सेंटर के लिए कराटे 522 नग मेट की भेंट


हरदा से अनिल मल्हारे की रिपोर्ट
हरदा/बारंगा। गोंडवाना समय।
 

हरदा तिनका के खिलाड़ी लगातार खेल सामग्री एवं जगह की कमी से जूझ रहे थे। वहीं खिलाड़ियों व खेल की तारीफ देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी करते है। खिलाड़ियों की इस समस्या को देखते हुए कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने अपनी पुत्रबधु श्रीमती कोमल सुदीप पटेल जो कि हरदा जिला पंचायत अध्यक्ष भी है, उनके माध्यम से अपने घर के आंगन में ही कराटे प्रशिक्षण प्रारंभ करवा दिया। इसके साथ ही श्रीमती कोमल पटेल बारंगा ग्राम की बच्चियों के साथ अपनी बेटी को भी प्रशिक्षण दिलवा रही है। 

अपने घर के आंगन में ही कराटे प्रशिक्षण के लिये दे दिया स्थान 


प्रशिक्षिका मोना खरे एवं पायल उमरिया ने बताया कि बीते कुछ माह पूर्व जब हम और खिलाड़ी जगह की समस्या से जूझ रहे थे। इसी दौरान हमने जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कोमल पटेल को अपनी समस्या से अबगत करवाए तो जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कोमल पटेल ने कहा कि आप हमारे घर में आ कर प्रारंभ करो आप का कराटे क्लास, जैसे ही सुना तो पहले मजाक लगा पर जब जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कोमल पटेल का फोन आया कि आ जाओ आज ही प्रारंभ करते है तो सभी खिलाड़ियो के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी। 

भविष्य में खिलाड़ियों को हरसंभव मदद करने का दिलाया भरोसा 


वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कोमल पटेल द्वारा खिलाड़ियों की खेल सामग्री की समस्याओं को देखते हुये खेल की मेट 522 नग भेंट स्वरूप प्रदान की गई है। वहीं उन्होंने भविष्य में खिलाड़ियो के लिए हर संभब मदद करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर तिनका सामाजिक संस्था के अध्यक्ष रितेश तिवारी ने तिनका की तरफ से जिला पंचायत महोदय जी का आभार  व्यक्त किया , इस अवसर पर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष सुदीप पटेल जी, तिनका सचिव मना मंडलेकर, अनीश कहार, अनिल मल्हारे, राम वर्मा, रविंद्र मल्हारे, विजय कॉजवे, दिव्यानी पवारे, दिव्या बिले, मानसी मंडलेकर 20 गांव के प्रशिक्षक के शामिल हुए। 

No comments:

Post a Comment

Translate