गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, January 23, 2021

शिवराज सरकार में 12 विभागों में बंद पड़ी स्वरोजगार की योजना पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने यह दिया जवाब

शिवराज सरकार में 12 विभागों में बंद पड़ी स्वरोजगार की योजना पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने यह दिया जवाब 


मोरेश्वर तुमराम प्रबंध संपादक
मो.नं.-9303375859
सिवनी। गोंडवाना समय।

मध्य प्रदेश भाजपा के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनकर सिवनी प्रथम जिला आगमन पर श्री वैभव पवार का सिवनी जिले की सीमा से लेकर शहर सहित बरघाट मुख्यालय क्षेत्र में भव्य स्वागत किया गया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष का सिवनी शहर में जगह जगह स्वागत करने के पश्चात वे भाजपा कार्यालय में पहुंचे जहां पर भी जिला भाजपा द्वारा उनका स्वागत अभिनंदन किया गया। सिवनी शहर में स्वागत के बाद भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पत्रकारवार्ता में शामिल हुये।


पत्रकारवार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री आलोक दुबे, सिवनी विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन, पूर्व विधायक श्री कमल मर्सकोले, श्री संतोष अग्रवाल, प्रेम ितवारी सहित भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

गोंडवाना समय ने ये किया सवाल तो अध्य्यक्ष वैभव पवार ने दिया जबाब


हम आपको बता दे कि मध्य प्रदेश में 1 अप्रैल 2020 से सिवनी जिले में ही लगभग 12 विभागों की स्वरोजगार के तहत ऋण देने की स्कीम बंद पड़ी हुई है किसी को भी इन विभागों के द्वारा ऋण उपलब्ध नहीं करवाया गया है। इस संबंध में गोंडवाना समय द्वारा किये गये प्रश्न पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार ने जवाब दिया। 

पलायन रोकने मांगे सुझाव 


वहीं गोंडवाना समय द्वारा रोजगार नहीं मिलने के कारण युवक-युवतियां के द्वारा पलायन किये जाने के सवाल पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार ने इस संबंध में अच्छा कार्य करने के लिये सुझाव भी मांगे है ताकि पलायन जैसी गतिविधियां रूक सकें और सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हें स्थानीय स्तर पर ही मिल सकें।  

No comments:

Post a Comment

Translate