Wednesday, January 27, 2021

मुख्यमंत्री छेदीलाल कोल के घर किया भोजन

मुख्यमंत्री छेदीलाल कोल के घर किया भोजन

कैथ की चटनी और चोखा-भर्ता भी चखा स्वाद 


भोपाल। गोंडवाना समय। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को सतना जिले के व्यस्ततम कार्यक्रमों के बीच सतना नगर निगम अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) से लाभान्वित हितग्राही पतेरी निवासी श्री छेदीलाल कोल के घर पहुँचकर दोपहर का भोजन किया। 

चने की भाजी, रोटी, कढ़ी-भात, तिल के लड्डू तथा खीर का परोसी 

श्री छेदीलाल कोल और उनके पूरे परिवार ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को बड़े ही आदर और प्रेम के साथ चने की भाजी, रोटी, कढ़ी-भात, तिल के लड्डू तथा खीर परोसी। इसके साथ ही कैथ की चटनी और चोखा-भर्ता भी मुख्यमंत्री को परोसा गया। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छेदीलाल के परिवार ने बड़ी आत्मीयता से उन्हें भोजन कराया, इसलिये भोजन और भी स्वादिष्ट रहा। 

बेटी ने ली मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने छेदीलाल को प्रधानमंत्री आवास योजना में मिले आवास की बधाई भी दी। इस अवसर पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल, सांसद श्री गणेश सिंह, पूर्व विधायक श्री शंकरलाल तिवारी और जिला भाजपा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र त्रिपाठी ने भी जमीन पर बैठकर भोजन किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान को अपने बीच पाकर छेदीलाल का परिवार अत्यंत उत्साहित नजर आया। छेदीलाल की बेटियों ने मुख्यमंत्री के साथ मोबाईल फोन पर सेल्फी भी ली।

No comments:

Post a Comment

Translate