गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Tuesday, January 12, 2021

कमल नाथ सरकार में पशु धन सुरक्षा हेतु बनाई गई थी गौशाला की योजना-डॉ अशोक मर्सकोले

कमल नाथ सरकार में पशु धन सुरक्षा हेतु बनाई गई थी गौशाला की योजना-डॉ अशोक मर्सकोले 

विधायक ने किया गौशाला का लोकार्पण


बबलिया। गोंडवाना समय।

जनपद पंचायत नारायणगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत सिवनी माल में मुख्यमंत्री गौ सेवा योजनांतर्गत निर्मित गौशाला का लोकार्पण समारोह में शामिल स्व सहायता समूह के महिलाएं एवं ग्रामीण जनों द्वारा विधायक डॉ अशोक मर्सकोले एवं उनके साथ पधारे अतिथियों का  स्वागत किया गया। इसके पश्चात मंच में अतिथियों को स्थान दिया गया और इसी के साथ मंचीय कार्यक्रम की शुरूआत की गई जिसमें सभी वक्तागण शासन की महत्त्वाकांक्षी योजना के बारे में विस्तारपूर्वक बातें रखी। 

कोरोनाकाल के कारण नहीं हो पाया था लोकापर्ण 


उद्बोधन की अंत कड़ी में विधायक डॉ.अशोक मर्सकोले ने अपने उद्बोधन में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की शासनकाल में पशुधन की रक्षा सुरक्षा के लिए बनाई गई महत्त्वपूर्ण योजना के बारे में बताया। जबकि वर्तमान की सरकार सिर्फ कहती है करके नहीं दिखलाती वो काम हमारी सरकार ने कर दिखलाई ये निर्माण कार्य का लोकार्पण तो पहले ही हो जाना था परंतु कोरोना काल व सरकार चले जाने के वजह से नहीं हो सका। 

जनसमस्याओं का किया समाधान 

वहीं निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोने ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर और उनके समाधान के लिए लोगों से सीधा संवाद किया। उन्हें हर संभव मदद करने की बात कही इसके साथ ही उन्होंने संबंधित विभागों के समस्त अधिकारियों व स्थानीय प्रशासन को भी जनहित में सहयोग करने के निर्देश दिये। 

गौशाला की निरीक्षण कर उचित रखरखाव की अपील 


विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने व्यवस्थित रंग-रोगन से परिपूर्ण नवीन गौशाला का पूजा पाठ और रिबिन काटकर स्थानीय मुक्कदम, सरपंच, पंच और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लोकार्पण किया।

विधायक नव निर्मित गौशाला का बारीकी से अवलोकन किया। पहाड़ को काटकर शानदार तरीके से गौशाला निर्मित करने वाले कंस्ट्रक्शन एजेंसी की सराहना की। ग्राम पंचायत और ग्रामवासियों को उचित रखरखाव करने को कहा। 

विधायक के साथ ग्रामीणजन, अधिकारी व पदाधिकारी रहे मौजूद 

लोकार्पण समारोह में मुख्य रूप से डॉ.अशोक मर्सकोले विधायक के साथ तारा सिंह परस्ते ब्लाक अध्यक्ष, राजू मरावी समाजसेवी, रमेश विश्वकर्मा मंडलम अध्यक्ष, जीवन ठाकुर मंडलम अध्यक्ष, पवन कुलस्ते सामाजिक कार्यकर्ता, गंगाराम मसराम, एड. संजय भवेदी, वत्सला शिवहरे मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत नारायणगंज, प्रदीप चौरसिया सहायक यंत्री, मनोज परते उपयंत्री, रामनाथ मरकाम पी सी ओ, धर्म सिंह उद्दे प्रधान सिवनी माल, फुंदी लाल धूमकेती सचिव, अंजली मरावी पशु चिकित्सा अधिकारी, इंदर सिंह उद्दे ग्राम रोजगार सहायक सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate