गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, January 2, 2021

राज्यपाल ने नववर्ष के अवसर पर राजभवन के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएं

राज्यपाल ने नववर्ष के अवसर पर राजभवन के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मुलाकात कर दी शुभकामनाएं


रायपुर। गोंडवाना समय।

नववर्ष के अवसर पर राजभवन में राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मुलाकात की और नववर्ष की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल के सचिव श्री अमृत कुमार खलखो सहित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी पुष्पगुच्छ भेंटकर राज्यपाल को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि वर्ष 2020 कोविड-19 के प्रभाव से गुजरा है। हमने लॉकडाउन की स्िथति देखी, साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण का मजबूती से और एकजुट होकर सामना किया। 
            

वर्ष 2021 की शुरूआत हो रही है, जल्द वैक्सीन आने की संभावना है, परन्तु हमें सावधानी रखना है और संक्रमण से बचाव के उपायों का पालन करना है। राजभवन से सभी आमजनों को बड़ी अपेक्षाएं रहती है। राजभवन के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी जन अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। 
        

मेरा आग्रह है कि आप सावधानी रखें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, स्वस्थ रहेंगे तभी अच्छा कार्य कर पाएंगे। मैं सभी की सुख-समृद्धि की कामना करते हुए सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के परिजनों को नववर्ष की शुभकामनाएं देती हूं। इस अवसर पर राज्यपाल के विधिक सलाहकार श्री आर.के. अग्रवाल, उपसचिव श्रीमती रोक्तिमा यादव एवं राजभवन के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Translate