गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, January 16, 2021

मकर संक्रांति के अवसर पर रही अत्याधिक भीड़, श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

मकर संक्रांति के अवसर पर रही अत्याधिक भीड़, श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी


अजय नागेश्?वर संवाददाता
मंडला। गोंडवाना समय।

मकर संक्रांति के अवसर पर नर्मदा नगरी मंडला में श्रद्धालुओं की अत्ययाकिध भीड़ रही। कड़कड़ाती ठंड में भी श्रद्धालुओं पर ठंड का कोई असर नहीं पड़ा। आस्था की डुबकी लगाने सुबह से लेकर शाम तक रही अपार भीड़। संगम घाट के तट श्रद्धा भाव के साथ लगाई गई आस्था की डुबकी।

नि:शुल्क वस्त्र वितरण किया गया


मां नर्मदा त्रिवेणी संगम सामाजिक एवं धार्मिक विकास समिति संगम घाट,महाराजपुर (मंडला)के द्वारा विशाल भंडारा महा प्रसादी का वितरण किया गया। संगम घाट पर पहुंचे श्रद्धालुओं ने व्यवस्था को देखकर खुशी जतायी। वही सनातन धर्मोंत्सव परिवार मंडला के द्वारा सरस्वती शिशु मंदिर संगम घाट पर नि:शुल्क वस्त्र वितरण किया गया।

पुलिस-प्रशासन रहा मुस्तैद

जगह-जगह पर पुलिसकर्मी रहे मौजूद। सीसीटीवी कैमरे से की गई निगरानी। हर बार की तरह इस बार भी संगम घाट पर पार्किंग की व्यवस्था की गई थी। हालांकि भीड़ बढ़ने की वजह से कई बार व्यवस्था संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। नारी के सम्मान में पुलिस प्रशासन मैदान में। पुलिस प्रशासन ने नारी के सम्मान में जागरूकता का दिया संदेश।

40 हजार का मंगलसूत्र चोरी 

मंडला से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम सेमरखापा की रहने वाली महिला का कल 14 जनवरी 2021 को महाप्रसादी लेते समय लगभग 40,000 का मंगलसूत्र चोरी हो गया। वही महिला ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को बताया। जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे पर फुटेज खंगालने की कोशिश की गई पर चोरी करने वालों की तस्वीर नहीं आयी। सिर्फ यह बस पता लग पाया कि चोरी करने वाली दो महिलाएं थी। वहीं भंडारे में प्रसाद ग्रहण करना महिला को भारी पड़ गया। 

No comments:

Post a Comment

Translate