Wednesday, January 6, 2021

मढ़ई टोल टेक्स में खूनी खेल के बाद लगा जाम

मढ़ई टोल टेक्स में खूनी खेल के बाद लगा जाम


सिवनी। गोंडवाना समय। 

टोल टैक्स बैरियल में टोल वसूली का काम सरकार द्वारा गुण्डों को ही जिम्मेदारी दी जाकर ठेका दिया जाता है और खासमखास व्हीव्हीआईपी लोगों को बिना कोई टैक्स के छूट दी जाती है।


इसका खामियाजा उन मतदाताओं को भुगतना पड़ता है जो अपना कीमती मताधिकार का प्रयोग मतदान करते हुये जनप्रतिनिधि बनाकर सरकार बनाने तक में अपनी भूमिका निभाते है। 

टोल टैक्स मढ़ई में एक व्यक्ति को किया लहुलुहान  


आये दिन टोल टैक्स बेरियल पर कोई न कोई बात को विवाद होता ही है। टोल बैरियल में तैनात कर्मचारियों की भूमिका और व्यवहार का आकलन उन्हें भर्ती करने के पहले और रिकार्ड के आधार पर ही रखा जाता है उनके पुराने रिकार्डों को ही योग्यता को आधार पर उन्हें टोल बैरियल पर वसूली के लिये तैनात किया जाता है।

टोल बेरियल पर जिस तरह से टोल की वसूली के दौरान यदि कोई नियमों को लेकर बात करता है तो उसे ठोक पीटकर रवाना किया जाता है। लखनादौन विकासखंड के मढ़ई टोल टैक्स बैरियल पर भी बुधवार को टोल टैक्स में एक व्यक्ति को खून की रंग में रंगाते हुये मार-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर  दिया गया। इसके बाद टोल टैक्स बैरियल पर विवाद की स्थिति निर्मित हुई और गुस्साये लोगों ने जाम लगा दिया । फिलहाल प्रशासन वहां पर स्थिति को नियंत्रण करने में लगा हुआ है और विवाद करने और व्यक्ति के साथ मारपीट करने वाले नदारत हो गये है। 

No comments:

Post a Comment

Translate