Wednesday, January 6, 2021

राज्यपाल को गोल्डन बुक आॅफ वर्ल्ड रिकार्ड संस्था ने वर्ल्ड रिकार्ड का प्रमाण पत्र किया प्रदान

राज्यपाल को गोल्डन बुक आॅफ वर्ल्ड रिकार्ड संस्था ने वर्ल्ड रिकार्ड का प्रमाण पत्र किया प्रदान 

छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग की वर्चुअल बैठक को वर्ल्ड रिकार्ड में किया गया दर्ज 


रायपुर। गोंडवाना समय।

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके को बुधवार को राजभवन में 17 दिसंबर 2020 को हुए वर्चुअल बैठक के लिए गोल्डन बुक आॅफ वर्ल्ड रिकार्ड के प्रतिनिधि ने वर्ल्ड रिकार्ड का प्रमाण पत्र प्रदान किया। राज्यपाल ने इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि इसके लिए छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग और उनके अध्यक्ष श्री शिववरण शुक्ल बधाई के पात्र हैं। 

राज्यपाल के मार्गदर्शन में हुई बैठक को वर्ल्ड रिकार्ड में किया गया दर्ज 


इसमें प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता पर सार्थक संवाद हुआ था। ऐसे आयोजन से अच्छे विचारों का आदान-प्रदान होता है। इस अवसर पर संस्था के प्रतिनिधि श्रीमती सोनल राजेश शर्मा ने बताया कि आयोग द्वारा 17 दिसंबर 2020 को हुई बैठक में प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे।

ऐसा पहला अवसर था कि किसी वेबिनार निजी विश्वविद्यालय एक साथ शामिल हुए हों और लंबे समय तक आॅनलाइन बैठक हुई हो। यह बैठक राज्यपाल सुश्री उइके के मार्गदर्शन में हुई थी। इस बैठक को वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज किया गया है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग के अध्यक्ष श्री शिववरण शुक्ल, आयोग के सचिव श्री रामजी द्विवेदी एवं आयोग की प्रशासनिक सदस्य श्रीमती रेणु देशमुख भी उपस्थित थीं।

No comments:

Post a Comment

Translate