Friday, February 12, 2021

गोगपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं के साथ संगठन की कार्ययोजना करेंगे तैयार

गोगपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं के साथ संगठन की कार्ययोजना करेंगे तैयार 

गोंगपा युमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह गोंड का मण्डला में बैठक लेकर भुआ बिछिया के कार्यक्रम में होंगे शामिल 


राष्टीय संवाददाता कमलेश गोंड
मंडला। गोंडवाना समय।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह गोंड दो दिवसीय मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। युवा मोर्चा संगठन के माध्यम से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को मजबूत करने के लिए मध्य प्रदेश के मंडला जिले में 13 फरवरी दिन शनिवार को युवा मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद 14 फरवरी रविवार के दिन छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की संगठनात्मक बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

भानुप्रतापपुर कार्यक्रम में जीएसयू राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप कुलस्ते भी होंगे शामिल


युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह गोंड दो दिवसीय दौरे के पहले दिन मंडला गोंगपा कार्यालय में जिले के कार्यकर्ताओ से भेंट करेंगे तथा विकास खण्ड भुआ बिछिया के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र के भानुप्रतापपुर में गोंडवाना स्टूडेंट्स यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप कुलस्ते के साथ में कार्यक्रम में शामिल होंगे।
    इस दौरे की विशेषता यह है की गोंडवाना समग्र विकास क्रांति आंदोलन के समस्त क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, वहीं आंदोलन से जुड़े प्राथमिक स्तरों की समीक्षा एवं आवश्यकता के अनुरूप संगठन के कार्ययोजना का निर्माण किया जाना दौरा का मुख्य उद्देश्य है।


No comments:

Post a Comment

Translate