गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, February 1, 2021

हमारे बाल-बच्चों के भविष्य पर निर्भर है देश की सुदृढता-जयश्री यादव

हमारे बाल-बच्चों के भविष्य पर निर्भर है देश की सुदृढता-जयश्री यादव


सिवनी/केवलारी। गोंडवाना समय।

जिले के केवलारी ब्लाक के सोनखार गाँव की महिलाओं द्वारा ओबीसी महासभा युवा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुश्री जयश्री यादव के नेतृत्व में पंचायत भवन जाकर सरपंच श्री शिवलाल तेकाम व सहायक सचिव श्री धनराज ठाकरे को ज्ञापन दिया गया। यह ज्ञापन सांसद व विधायक दोनों के नाम संबोधित हैं। उक्त जानकारी देते हुये श्री लोकेश साहू, सिवनी जिला ओबीसी महासभा संयोजक ने बताया कि जिसमें मांग की गई है कि मध्य प्रदेश विधानसभा से ओबीसी जनगणना कराने का प्रस्ताव पारित कर केन्द्र सरकार को भेजा जाये और संसद के बजट सत्र में सांसद द्वारा ओबीसी जनगणना का मुद्दा उठाया जाये।

मातृशक्ति नादान व अबला नहीं रही

उपस्थित मातृशक्ति और लोगों को संबोधित करते हुए जयश्री यादव ने कहा कि अब मातृशक्ति नादान व अबला नहीं रही। अब उसका भावनात्मक दोहन करना बंद कर दें क्योंकि वो समझ गईं हैं कि देश कैसे आगे बढ़ेगा। वह समझ गई हैं कि उनके बाल-बच्चों के भविष्य से ही देश की सुदृढ़ता अवलंबित है। यदि उन्हें गुमराह करने का प्रयास करोगे तो वे पलटकर सवाल करेंगी कि पिछले 70 सालों में आपने जनगणना फार्मेट में ओबीसी का कॉलम बनवाने पहल क्यों नहीं की? कौन रोक रहा था आपको ? अब वे अपने हक-अधिकारों के लिए आगे बढ़ेगी। सुश्री जयश्री यादव ने अपील की कि आप अपने बाल-बच्चों के खातिर ओबीसी महासभा को मजबूत करें।

ज्ञापन देते समय ये रहे शामिल 

ज्ञापन देने वालों में मातृशक्ति की ओर से संतोषी गोस्वामी, शारदा परते, छाया पटले, संगीता सोनवाने, श्यामवती विश्वकर्मा, अंजना, ज्ञानवती, पाताबाई तथा कमलेश साहू, हरपाल ठाकरे, एस. के. यादव, मुनेश्वर बिसेन, राजकुमार श्रीवास आदि ओबीसी भाई भी शामिल थे। 


No comments:

Post a Comment

Translate