Type Here to Get Search Results !

निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले, कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर

 निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले, कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर 


भोपाल। गोंडवाना समय।

लगभग 20 दिनों के बाद कोरोना से लड़ते हुए रिपोर्ट नेगेटिव आने पर चिरायु हॉस्पिटल भोपाल से निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले डिस्चार्ज हुये।


उन्होंने स्वस्थ्य होने पर सर्वप्रथम बड़ादेव, महादेव शिव शंकर, इस्टदेव सूर्य और माता पिता की कृपा को बताते हुये कहा कि वह बहुत जल्द क्वारांटाइन के बाद क्षेत्र की जनता जनार्दन की सेवा में क्षेत्र में हाजिÞर होंगे।

शुभचिंतक पूरे टाइम मेरे लिए रहे चिंतित


उन्होंने 20 दिनों की कोरोना की जंग का माहौल की चर्चा करते हुये बताया कि बहुत ही तकलीफ भरा रहा 20 दिन का सफर, जिंदगी के शायद सबसे बुरे दिनों में से थे। चिरायु अस्पताल के डॉ अजय गोयनका, डॉ कृष्णा सिन्हा, डॉ जितेंद्र कुमार अस्पताल स्टाफ का बहुत सहयोग रहा। वहीं मेरा पूरा परिवार पत्नी डॉ दीपमाला, मम्मी जी, ससुर जी गुलाब उइके जी, मम्मी पापा, भैया भाभी बच्चे, बहन बहनोई और मेरे कांग्रेसी परिवार साथी सहयोगी और मित्र मंडली और साथी मित्र और मेरा निजी स्टाफ पूरे टाइम मेरे लिए काम करता रहा, चिंतित रहा, इस बीच मेरा सुरक्षा स्टाफ महादेव और शिव, दिनेश, पवन ,संतोष और लोकेश और चाचा इंद्रजीत भंडारी जी पूरे टाइम भोपाल में रहकर मेरा केयर करते रहे बाहर से ही सही।

सीखने को मिला कि अपने कार्यकतार्ओं का कैसे रखा जाता है ध्यान 

इस बीच श्री कमलनाथ, श्री मिगलानी का विशेष सहयोग रहा जो पूरे समय मेरे लिए चिंतित रहे और परिवार और अस्पताल प्रबंधन से बातचीत करते रहे। इसके लिये विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने शुक्रिया धन्यवाद भी कहा और उनसे सीखने को मिला की अपने कार्यकतार्ओं का ध्यान कैसे रखा जाता। उन्होंने सभी मित्रों और सहयोगियों साथियों सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता साथीयों को भी धन्यवाद् शुक्रिया कहा।

खुद का ख्याल रखें, सतर्क रहे सजग रहें 


विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने आमजनों सभी से विनय अपील किया है कि वह खुद का ख्याल रखें सतर्क रहे सजग रहें क्योंकि कोरोना कम्युनिटी में चला गया है। जिससे अब उसके रूट का पता नहीं चल पायेगा, कौन, किससे, कैसे, कहां, किस तरह संपर्क में आ जाए, कहा नहीं जा सकता। वायरल सिम्पटम्स भी दिखे निश्चित नहीं है, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग भी काम नहीं आ रहा, अत: खुद को सजग सतर्क होकर रहना होगा। उन्होंने अपील करते हुये कहा कि बाहर से आने वाले लोग परिवार के बीच सीधे ना जावे, थोड़ा बचकर बचाकर कदम रखे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.