Type Here to Get Search Results !

घंघरिया पुलिया से रेत निकाल कर, खाली जगह पर डम करके रेत का कारोबार कर रहे हैं रेत माफिया

घंघरिया पुलिया से रेत निकाल कर, खाली जगह पर डम करके रेत का कारोबार कर रहे हैं रेत माफिया

मुख्यमंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं रेत माफिया
किसके सरंक्षण में चांगोटोला रेत निकाल रहे माफिया 


सिवनी/बालाघाट/चांगोटोला। गोंडवाना समय।

जिला बालाघाट के अंतर्गत नैनपुर चांगोटोला रोड ग्राम घंघरिया में अवैध तरीके से रेत उत्खनन का कार्य दिनदहाड़े किया जा रहा है। रेत माफियाओं को किसी प्रकार से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आदेशों, निर्देशों व भाषणों के शब्दों का कोई डर नहीं है वहीं शासन-प्रशासन तो ऐसा लगा रहा है कि रेत माफियाओं की संरक्षक बनकर भूमिका निभा रही है।


घंघरिया नदी से रेत निकाल कर वहां से 500 मीटर दूर चांगोटोला रोड ईट भट्टा के बाजू पर रेत को डम करके बेचा जा रहा है। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे चांगोटोला क्षेत्र के स्थानीय प्रशासन ने रेत माफियाओं को रेत चोरी करने का लाइसेंस दे रखी है।

मुख्यमंत्री को चुनौती दे रहे हैं रेत माफिया


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं को कुछ दिन पहले चेतावनी देते हुए कहा था माफियाओं प्रदेश छोड़ दो नहीं तो 10 फीट जमीन के नीचे गाड़ दूंगा पता भी नहीं चलेगा।

वही कानून व प्रशासनिक मीटिंग में अफसरों को माफियाओं पर सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हैं लेकिन बालाघाट जिला के ग्राम घंघरिया में देख कर लग रहा है जैसे मुख्यमंत्री के आदेशों का रेत माफियाओं पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। यहां तक की रेत माफिया प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती दे रहे हैं। खनिज माफियाओं के द्वारा दबंगता के साथ दिनदहाड़े नियम विरुद्ध रेत का उत्खनन किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.