Tuesday, March 9, 2021

गर्व के साथ आत्मनिर्भर बनकर अपने सपनों को साकार कर अपनी इच्छा करें पूरी-माधवी शर्मा

गर्व के साथ आत्मनिर्भर बनकर अपने सपनों को साकार कर अपनी इच्छा करें पूरी-माधवी शर्मा 

ओम कला केंद्र में मनाया गया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस 


सिवनी। गोंडवाना समय।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर ओम कला केंद्र सिवनी में महिलाओं को श्रीमती माधवी शर्मा शिक्षक द्वारा महिलाओं को श्रृंगार सामग्री वितरित की गई।


इस अवसर पर श्रीमती माधवी शर्मा ने उपस्थित सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी को बड़े गर्व के साथ अपनी इच्छाओं और अपने सपनों को साकार करना चाहिए। 

स्वरोजगार प्राप्त करने के लिये मिल रहा सहयोग 


ओम कला केंद्र में ब्यूटी पार्लर एवं सिलाई के हुनर का प्रशिक्षण दिया जा रहा है, उससे मुझे भी सीखने का अवसर मिल रहा है। मैं भी आप लोगों के बीच में 1 प्रशिक्षणार्थी के रूप में शामिल हुई। आप सभी अपनी दिनचर्या में वह सब करें जो आपने अपनी खुली आंखों से सपनों में देखा है। मैं आप सभी को बधाई देते हुए ओम कला केंद्र के संचालक श्री हरि ओम सोनी एवं संचालिका श्रीमती साक्षी सोनी की पूरी टीम को बधाई देती हूं जिनके द्वारा यह नि:शुल्क प्रशिक्षण कई वर्षों से दिया जा रहा है। जिससे सभी प्रशिक्षित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने के लिये स्वरोजगार प्राप्त करने के लिये सहयोग मिल रहा है। कार्यक्रम में विशेष रूप से श्री हरिओम सोनी, श्रीमती साक्षी सोनी, श्रीमती माधवी शर्मा, कुमारी भाव्या शर्मा सहित सभी प्रशिक्षणार्थी महिलाएं शामिल हुई।

No comments:

Post a Comment

Translate