Type Here to Get Search Results !

स्व. विमला वर्मा द्वारा स्थापित न्यासों का प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ सम्पन्न

स्व. विमला वर्मा द्वारा स्थापित न्यासों का प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ सम्पन्न


सिवनी। गोंडवाना समय।

स्व. विमला वर्मा द्वारा स्थापित न्यासों का प्रतिभा सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ वहीं प्रतिभा सम्मान समारोह मेें जिले के प्रतिभावान छात्रों व प्राचार्यो को सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं को सम्मान निधि के रूप में स्मृति चिन्ह, प्रमाण पत्र और 7,5 एवं 3 हजार रुपये की राशि प्रदान की गयी। साथ ही जिन छात्र-छात्राओं ने प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मान ग्रहण नहीं कर पाये है वे ट्रस्ट अध्यक्ष श्री आशुतोष वर्मा के निवास पहुंच कर प्राप्त कर सकते है। 

36 छात्रों और 17 प्राचार्यों को किया गया आमन्त्रित


उक्ताशय की जानकारी ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री आशुतोष वर्मा द्वारा प्रेस को जारी विज्ञप्ति में दी गयी। प्रेस विज्ञप्ति में आगे उल्लेख किया गया है कि स्व. विमला वर्मा द्वारा गठित श्री कृष्ण प्रसाद वर्मा एवं श्रीमती लक्ष्मी बाई वर्मा एजुकेशन न्यास का 6 वां प्रतिभा सम्मान समारोह सादगी के साथ सम्पन्न हुआ। कोविड 19 के कारण इस साल सिर्फ सम्मानित होने वाले 36 छात्रों और 17 प्राचार्यों को ही आमन्त्रित किया गया था। 

नहीं पहुंचें छात्रों से सम्मान निधि, स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र लेने की अपील


कार्यक्रम की शुरूआत माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद आने वाले छात्रों और प्राचार्यों का सम्मान किया गया। न्यास के अध्यक्ष श्री आशुतोष वर्मा ने आगे बताया कि कुछ अपरिहार्य कारणों से कई छात्र समारोह में आ नहीं पाये।

ऐसे छात्रों से यह अपील की गई है कि वे अपनी सम्मान निधि, स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष वर्मा के निवास स्थान से एक सप्ताह  के अंदर प्राप्त कर लें। इस गरिमामय कार्यक्रम को सफल बनाने में ट्रस्ट के पदाधिकारियों श्री अभिषेक निगम, श्री रमेश श्रीवास्तव, श्री सुधीर सक्सेना, श्री शैलेष सक्सेना एवं श्री देवधर सक्सेना की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.